"David Warner, if you are listening...then don't come to play IPL..." Virender Sehwag's anger openly threatened the captain of Delhi Capitals

डेविड वॉर्नर: आईपीएल 2023 में अब तक दिल्ली कैपिटल्स का टीम का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा। टीम ने अब तक तीन मैच खेले हैं। टीम को तीनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। इसके पीछे सबसे बड़ा कारण टीम की बल्लेबाजी रहा। जहां टीम का एक भी बल्लेबाज फॉर्म में नजर नहीं आ रहा है। वहीं टीम के कप्तान डेविड वॉर्नर रन बना रहे हैं, लेकिन वे काफी धीमी गति से रन बना रहे हैं, जिसके कारण दिल्ली कैपिटल्स की काफी आलोचना की जा रही है।

वीरेंद्र सहवाग ने की डेविड वॉर्नर की आलोचना

दिल्ली कैपिटल्स और कप्तान डेविड वार्नर के प्रदर्शन को लेकर दिल्ली के पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग ने काफी आलोचना की। जिसको लेकर सहवाग ने क्रिकबज पर एक खास इंटरव्यू पर बात करते हुए कहा कि “मुझे लगता है कि अब समय आ गया है कि हमें उन्हें अंग्रेजी में बताएं ताकि डेविड वॉर्नर इसे सुनें और आहत महसूस करें। डेविड अगर तुम सुन रहे हो, तो कृपया अच्छा खेलो, जायसवाल से सीखो। उन्होंने 25 गेंदों पर फिफ्टी बनाया। अगर आप ऐसा नहीं कर सकते हैं तो आईपीएल खेलने मत आइए।”

वीरेंद्र सहवाग ने आगे कहा कि “डेविड वॉर्नर तेज गति से 30 रन बनाए तो ज्यादा अच्छा होगा ना कि धीमी गति से 50-55 रन बनाने से कुछ फायदा होगा।”

इसके साथ ही सुनील गावस्कर के बेटे रोहन गावस्कर भी इस बातचीत का हिस्सा थे। सबसे पहले उन्होंने ही कहा कि “वॉर्नर को इस हार की जिम्मेदारी लेनी होगी। उसने काफी धीमी बल्लेबाजी की, वह कप्तान है इसलिए टीम में बने हुए हैं। अगर सिर्फ प्लेयर होते तो उन्हें टीम से बाहर कर दिया जाता।”

राजस्थान राॅयल्स के खिलाफ भी की धीमी बल्लेबाजी

शानिवार को दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला राजस्थान राॅयल्स की टीम से खेला गया था। जहां दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वार्नर ने टाॅस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

राजस्थान राॅयल्स ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 4:विकेट के नुकसान 197 रन बनाए। टीम की ओर से जोस बटलर ने 79 रन और यशस्वी जायसवाल ने 60 रन बनाए। वहीं जवाब में दिल्ली की शुरुआत बेहद खराब रही। टीम ने अपने शुरुआती दो विकेट पहले ही ओवर में गंवा दिए। इसके बाद टीम के लगातार विकेट गिरते रहे।

एक छोर पर डेविड वॉर्नर कड़े रहे। लेकिन वें भी टीम को मैच नहीं जिता सके। वें भी 65 रनों की पारी खेली। अंत में दिल्ली कैपिटल्स की टीम 142 रनों पर ऑलआउट हो गई और यह मैच 53 रनों से हार गई।

New Update

Share.

मैं सुभाष यादव ssresult.com का मालिक हूं। मुझे टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की खबरों से प्यार है और बिजनेस की खबरों में भी थोड़ी दिलचस्पी है। मेरा मकसद टेक्नोलॉजी की खबरों को आसान भाषा में लोगों तक पहुंचाना है। मुझसे ssresult88@gmail.com और subhashgaya2023@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है।

Leave A Reply