Google Pay का दिवाली तोहफा! मिलेगा बंपर इनाम, बस करें ये छोटा सा काम – Google Pay Rewards Tricks

Google Pay Rewards Tricks

Google Pay Rewards Tricks

Google Pay पॉपुलर UPI-बेस्ड पेमेंट ऐप है. इसका इस्तेमाल लाखों लोग करते हैं. कंपनी यूजर्स को पेमेंट करने पर कई रिवॉर्ड्स भी देती है. अब Google Pay ने Diwali Offer की घोषणा की है. कंपनी ने इसके बारे में ट्वीट करके जानकारी दी है.

Google India गेम के विनर को 200 रुपये तक का प्राइज देगा. इस गेम को खेलने का तरीका भी कंपनी ने बताया है. इसे खेलना काफी आसान है. Google India के इस गेम को पे और सर्च के जरिए खेला जा सकता है.

Join WhatsApp Group Join Now

Join Telegram Channel Join Now

कंपनी ने ट्विटर पर बताया है कि इस गेम को खेलने और इनाज जीतने के लिए Google Pay यूजर्स को ऐप में Indi-Home चैट हेड ओपन करके कॉन्टेस्ट में एंटर करना होगा. इसके बाद आपको अपने फ्रेंड्स के साथ फ्लोर बनाना होगा.

इसके हर स्टेप पर यूजर को रिवॉर्ड दिया जाएगा. फ्लोर बनाने के लिए आपको अपने कॉन्टैक्ट को पेमेंट करना होगा. इसके अलावा आपको QR कोड स्कैन करके भी पे करना होगा या गूगल पे से बिल पे करना होगा. 27 अक्टूबर तक आपको सबसे लंबा दिवाली मेला बनाना होगा.

Google Pay ऐप पर ही दिखाई देगी Indi-Home स्क्रीन

Google Pay ऐप पर ही आपको Indi-Home स्क्रीन दिख जाएगी. Indi-Home ऑफर 27 अक्टूबर को खत्म हो जाएगी. गूगल इंडिया ने ये भी कहा है कि टॉप 5 लाख टीम 200 रुपये तक का प्राइज मनी जीत सकती है. 200 रुपये मैक्सिमम प्राइज मनी है और बिना टीम के इनाम नहीं जीत सकते हैं.

जब आप फ्रेंड को Google Pay से पे करेंगे तो आपको 30 रुपये का कैशबैक मिलेगा. साथ ही QR कोड स्कैन करके भी पेमेंट करने पर 30 रुपये जीता जा सकता है. इसके अलावा दूसरी एक्टिविटी करके भी आप कैशबैक जीत सकते हैं. कॉन्टेस्ट चार राउंड का होगा. जैसे-जैसे राउंड बढ़ेगा मुश्किलें बढ़ती जाएंगी.

पहले राउंड में आपकी टीम 50 रुपये जीत सकती है जबकि टॉप राउंड में इनाम की राशि 200 रुपये रखी गई है. Google Pay ने कैशबैक गांरटी को लेकर कुछ नहीं कहा है. कंपनी जब भारत में आई थी तो लोगों को काफी कैशबैक दिए जा रहे थे।

important link’s 
Google Pay RewardsClick Here
Join Us WhatsApp GroupClick Here
Join Us Telegram ChannelClick Here 
Official websiteClick Here 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *