कुछ Google Pay यूजर्स की बल्ले बल्ले हो गई. दरअसल गूगल ने गलती से कुछ Google Pay यूजर्स के अकाउंट में 80 हजार रुपये तक का रिवॉर्ड भेज दिया. दिलचस्प ये है कि जिन्होंने उसे यूज कर लिया गूगल को इससे कोई आपत्ति भी नहीं है. क्योंकि ये ग्लिच था और कुछ यूजर्स से पैसे वापस भी ले लिया गया है.

Google Pay

Google Pay में एक ग्लिच आया जिससे कुछ लकी यूजर्स को 80 हजार रुपये तक मिल गए. सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने Google Pay पर 10 से लेकर 1000 डॉलर्स मिलने की बात कही है.

Google Pay ऐप में दिए जा रहे भारी भरकम रिवॉर्ड पर Elon Musk की भी नजर गई. Twitter पर Elon Musk ने भी Google Pay की न्यूज रिपोर्ट पर रिप्लई किया और Nice लिखा.

माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट पर एक यूज़र ने अपना एक्सपीरिएंस शेयर किया. उन्होंने स्क्रीनशॉट डाल कर लिखा कि गूगल की तरफ़ से उन्हें $46 (लगभग 3,770 रुपये) का रिवॉर्ड मिला है.

उन्होंने कहा है कि Google Pay ओपन करते ही उन्हें रिवॉर्ड मिला. इसके लिए उन्होंने ये भी बताया है कि लोग अपने Google Pay में इस तरह के रिवॉर्ड को चेक कैसे कर सकते हैं.

उन्होंने कहा है कि Google Pay ओपन करके Deals टैब में जाना है. यहां लिस्ट में Rewards सेक्शन में जा कर टैप करना है. हालांकि ये सिर्फ उनके साथ ही नहीं हुआ, बल्कि रेडिट पर भी कई यूजर्स ने Google Pay पर भारी रिवॉर्ड मिलने की बात कही है और स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किए हैं.

इसी तरह एक यूजर ने पोस्ट किया है कि उसे Google Pay की तरफ से $1072 (लगभग 87,865 रुपये) का रिवॉर्ड मिला है. हालांकि अब ये सिलसिला बंद हो गया है और अब किसी को इस तरह का रिवॉर्ड नहीं मिल रहा है. अब कंपनी ने इसे एक ग्लिच बताया है.

रहमान नाम के एक ट्विटर यूज़र ने एक ईमेल का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. इसमें कहा गया है, ‘आपको ये ईमेल इसलिए भेजा जा रहा है, क्योंकि आपके Google Pay अकाउंट में गलती से कैश डिपॉजिट हो गया है. ये इश्यू अब ठीक कर लिया गया है और जहां मुमकिन है पैसे वापस ले लिए गए हैं’

Gold-Silver Rates Today: चांदी हुई सस्ती, सोने की कीमतों में भी गिरावट, जानें कितना घटा गोल्ड-सिल्वर का रेट्स

हालाँकि, जिन यूज़र्स ने Google Pay अकाउंट से वो रिवॉर्ड के पैसे यूज कर लिए उनके लिए चिंता की कोई बात नहीं है. क्योंकि गूगल ने कहा है कि जिन्होंने इस रिवॉर्ड को यूज कर लिया है उन्हें कुछ भी करने की जरूरत नहीं है.

उन यूज़र्स के अकाउंट से भी पैसे नहीं कटेंगे जिनके पास से अब तक गूगल ने वो रिवॉर्ड रिवर्स नहीं किया है और वो रिवॉर्ड के पैसे रख सकते हैं. गूगल इस पर किसी तरह का ऐक्शन नहीं लेगा.

Umpire Salary in IPL: पूरा पैकेज होता है या फिर हर मैच के हिसाब से पैसे मिलते हैं? जानिए IPL के अंपायर्स की सैलरी कितनी है?

Share.

मैं सुभाष यादव ssresult.com का मालिक हूं। मुझे टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की खबरों से प्यार है और बिजनेस की खबरों में भी थोड़ी दिलचस्पी है। मेरा मकसद टेक्नोलॉजी की खबरों को आसान भाषा में लोगों तक पहुंचाना है। मुझसे ssresult88@gmail.com और subhashgaya2023@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है।

Leave A Reply