चीनी स्मार्टफोन iQOO जल्द ही भारत में अपना नया हैंडसेट लॉन्च करने वाला है. कंपनी iQOO Neo 9 Pro को भारत में लॉन्च करने वाली है. कंपनी ने इसकी प्री-बुकिंग शुरू कर दी है. 8 फरवरी से इस स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग शुरू हो गई है. कंज्यूमर्स इस डिवाइस को Amazon.in और iQOO.com से खरीद सकते हैं.

आईकू का ये फोन दमदार प्रोसेसर के साथ आता है. इसमें दमदार प्रोसेसर के साथ बेहतरीन कैमरा और बैटरी मिलती है. कंपनी इस डिवाइस को फ्लैगशिप किलर के रूप में लॉन्च करेगी. आइए जानते हैं iQOO Neo 9 Pro की डिटेल्स.

IQOO Neo 9 Pro की कीमत

इस डिवाइस को प्री-बुकिंग करके आप 1000 रुपये का डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं. इसके अलावा कंपनी 2 साल की वारंटी दे रही है, जिसमें 12 महीने की एक्सटेंडेड वारंटी मिलती है. प्रीबुकिंग करने वाले यूजर्स को लॉन्च डे पर एक्सक्लूसिव ऑफर मिलेगा.

स्मार्टफोन की कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है. हालांकि, इस फोन की कीमत का अंदाजा लगाया जा सकता है. ब्रांड इस हैंडसेट को 32 से 35 हजार रुपये के बजट में लॉन्च कर सकती है. ये स्मार्टफोन 22 फरवरी को भारत में लॉन्च हो रहा है.

क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स?

चूंकि, ये फोन पहले ही चीन में लॉन्च हो चुका है. iQOO Neo 9 Pro में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर मिलता है. इसमें सुपरकम्प्यूटिंग के लिए Q1 चिप दिया गया है. ये चिपसेट गेमिंग एक्सपीरियंस को बेहतर करता है. हैंडसेट 6.78-inch का OLED डिस्प्ले मिलता है, जो 144Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है.

इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है. डिवाइस डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका मेन लेंस 50MP का है. सेकेंडरी कैमरा 8MP का है. फ्रंट में कंपनी ने 16MP का सेल्फी कैमरा दिया है. ये डिवाइस 5160mAh की बैटरी के साथ आता है, जो 120W की चार्जिंग सपोर्ट करता है.

Share.

मैं सुभाष यादव ssresult.com का मालिक हूं। मुझे टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की खबरों से प्यार है और बिजनेस की खबरों में भी थोड़ी दिलचस्पी है। मेरा मकसद टेक्नोलॉजी की खबरों को आसान भाषा में लोगों तक पहुंचाना है। मुझसे ssresult88@gmail.com और subhashgaya2023@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है।

Comments are closed.