Jio 5G Smartphone 

Jio 5G Smartphone: You will also be surprised to know the cheapest 5G Smartphone price ever | jio 5g smartphone | 5g smartphone | jio 5g smartphone price | jio 5g smartphone hindi | reliance jio 5g smartphone | jio google 5g smartphone | jio 5g smartphone price in india

Jio 5G Smartphone : ला रहा अब तक का सबसे सस्ता 5G Smartphone कीमत जानकर आप भी होने हैरान

Jio 5G Smartphone: जिओ भारत में सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है जिसमें धमाकेदार फीचर्स मिलेंगे आईए जानते हैं जिओ 5G Smartphone के बारे में विस्तार से।

Reliance Jio Affordable 5G Smartphone: भारत की लीडिंग टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) कम कीमत में ज्यादा बेनिफिट्स देने के लिए जानी जाती है. इसके अलावा कंपनी सस्ते स्मार्टफोन भी बनाती है. कंपनी ने पहले Jio 4G स्मार्टफोन लॉन्च किया था और अब यह कथित तौर पर एक नए 5G स्मार्टफोन पर काम कर रही है, जिसे Jio Phone 5G करार दिया गया है. हैंडसेट के जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है, लेकिन इससे पहले एक नई रिपोर्ट ने इसकी कीमत का खुलासा किया है. रिपोर्ट्स की मानें तो यह फोन अब तक का सबसे सस्ता 5जी फोन हो सकता है.

Jio Phone 5G Price In India 

काउंटरपॉइंट रिसर्च की एक नई रिपोर्ट के अनुसार, रिलायंस जियो अपने पहले 5G स्मार्टफोन की कीमत 8,000 रुपये से 12,000 रुपये के बीच रखेगी. रिपोर्ट में कहा गया है कि Jio अपने 5G स्मार्टफोन के साथ बड़े पैमाने पर बाजार 4G स्मार्टफोन कंज्यूमर्स के बड़े आधार को टारगेट करने से पहले अपने 5G नेटवर्क के फैलने का इंतजार करेगा.

क्या कहा गया रिपोर्ट में? 

रिपोर्ट में कहा गया, ‘आगे, 2024 में किसी बिंदु पर, Jio को एक किफायती 5G mmWave + सब -6GHz स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए भी मजबूर किया जाएगा क्योंकि दोनों के बीच लागत डेल्टा समग्र BoM (बिल ऑफ मटेरियल) फिटिंग परिप्रेक्ष्य से काफी कम हो गया है.’

Jio Phone 5G Expected Specs

Reliance Industries के अध्यक्ष मुकेश अंबानी ने Reliance AGM 2022 में घोषणा की कि Jio Google के सहयोग से अल्ट्रा-किफायती 5G फोन लॉन्च करेगा. हालांकि उन्होंने कीमत की कोई जानकारी नहीं दी. पिछली रिपोर्टों से पता चलता है कि किफायती Jio 5G स्मार्टफोन में HD + (1600 x 720 पिक्सल) रिजॉल्यूशन वाला 6.5-इंच IPS LCD डिस्प्ले होगा. स्मार्टफोन में पीछे की तरफ एक डुअल-कैमरा सिस्टम हो सकता है जिसमें 13MP का प्राइमरी लेंस होगा जो 60fps पर 1080p वीडियो और 120fps पर 720p स्लो-मो वीडियो शूट करने में सक्षम होगा. इसमें 2MP का मैक्रो सेंसर भी होगा. आगे की तरफ, डिवाइस में 8MP का सेल्फी कैमरा होने की बात कही गई है.

Jio Phone 5G Battery 

हुड के तहत, JioPhone 5G को 8nm क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480 5G चिपसेट द्वारा संचालित किया जा सकता है जो 4GB रैम और 32GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ है. डिवाइस 5,000mAh की बैटरी पैक कर सकता है और 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट को सपोर्ट कर सकता है.

Important links
Jio 5G Smartphone Click Here
Join WhatsApp Click Here 
Join Telegram Click Here 

Share.

मैं सुभाष यादव ssresult.com का मालिक हूं। मुझे टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की खबरों से प्यार है और बिजनेस की खबरों में भी थोड़ी दिलचस्पी है। मेरा मकसद टेक्नोलॉजी की खबरों को आसान भाषा में लोगों तक पहुंचाना है। मुझसे ssresult88@gmail.com और subhashgaya2023@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है।

Leave A Reply