Jio, Airtel 5G की हुई शुरुआत, मोबाइल में आज ही इंस्टॉल कर लें ये ऐप और चलाएं धुआंधार स्पीड में इंटरनेट

JIO 5g

भारत में 5G नेटवर्क की शुरुआत हो चुकी है। Airtel और Jio 5G Network को लेकर लगातार काम कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो Jio भारत के 4 शहरों में इंटरनेट की शुरुआत करने जा रहा है। इसमें दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और वाराणसी का नाम शामिल है। अगर आप भी इन्हीं शहरों में रहते हैं तो आपके लिए राहत की खबर हो सकती है। क्योंकि यहां आपको सबसे पहले Jio 5G का आनंद मिलने वाला है। Jio Airtel 5G install

ऐसे ही जानकारी अपने मोबाइल पर पाने के लिए अभी व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े !

कैसे चला सकते हैं 5G Internet?

Jio 5G Network पर कई यूजर्स को फास्ट इंटरनेट कनेक्शन मिलना भी शुरू हो गया है। आपको पहले ही बता दें कि शुरुआत में इसका लाभ सभी यूजर्स को नहीं मिलने वाला है। 5G की सुविधा चुनिंदा लोगों को ही मिलने वाली है। खासकर ये सुविधा उन्हीं लोगों को मिलेगी जिन्हें इससे संबंधित नोटिफिकेशन प्राप्त होगा। अब अगर आप सोच रहे हैं कि आपको इसका नोटिफिकेशन कैसे प्राप्त होगा? तो आप My Jio App में जाकर इसे चेक कर सकते हैं।

Join WhatsApp Group Join Now

Join Telegram Channel Join Now

ऐसे ही जानकारी अपने मोबाइल पर पाने के लिए अभी व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े !

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कई लोगों को My Jio App में 5G सर्विस को लेकर नोटिफिकेशन प्राप्त भी हुआ है। खास बात है कि 5G नेटवर्क का इस्तेमाल करने के लिए सिम बदलने की भी कोई जरूरत नहीं है। यही वजह है कि नोटिफिकेशन आने के बाद आपको कुछ करने की जरूरत नहीं है। लेकिन ये नोटिफिकेशन उन्हीं यूजर्स को प्राप्त होने वाला है जो 4 शहरों में रहते हैं।

किन्हें मिलेगा फायदा-

Jio 5G का लाभ उन्हीं यूजर्स को मिलने वाला है जिन्होंने Jio Plan 239 या उससे ज्यादा वाला खरीद रखा है। इससे कम प्लान वाले यूजर्स फिलहाल इसका लाभ उठाने में असमर्थ रहेंगे। कंपनी की तरफ से इसे Jio Welcome Offer का नाम दिया गया है। इसका लाभ चुनिंदा यूजर्स को ही मिलने वाला है। साथ ही Jio की तरफ से अभी तक 5G Recharge की शुरुआत भी नहीं की गई है।

ऐसे ही जानकारी अपने मोबाइल पर पाने के लिए अभी व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े !

important link’s 
Nokia 5G Waterproof SmartphoneClick Here
Join Us WhatsApp GroupClick Here 
Join Us Telegram ChannelClick Here 
Official websiteClick Here 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *