Reliance Jio अपने ग्राहकों को 866 रुपये के प्रीपेड प्लान पर 50 रुपये का कैशबैक दे रहा है। यह ऑफर 31 दिसंबर, 2023 तक वैध है।

इस प्लान में ग्राहकों को 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ हर दिन 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS की सुविधा मिलती है।

कैशबैक पाने के लिए, ग्राहकों को पहले इस प्लान को रिचार्ज करना होगा। रिचार्ज करने के बाद, ग्राहकों को अपने मोबाइल नंबर पर एक OTP प्राप्त होगा। OTP दर्ज करने के बाद, ग्राहकों को ₹50 का कैशबैक उनके बैंक खाते में क्रेडिट कर दिया जाएगा।

Jio अपने सभी गरहको को 84 दिन के प्रीपेड प्लान पर दे रहा है 50 रुपये का कैशबैक, जानिए कैसे लें इसका लाभ!

कैशबैक प्राप्त करने के लिए, ग्राहकों को निम्नलिखित चरणों का पालन करना होगा:

  1. Jio की वेबसाइट पर जाएं और “866 रुपये का प्रीपेड प्लान” पर क्लिक करें।
  2. अपने मोबाइल नंबर और रिचार्ज करने के लिए UPI ID या क्रेडिट कार्ड की जानकारी भरें।
  3. “रिचार्ज” पर क्लिक करें।
  4. अपना OTP दर्ज करें और “सबमिट” पर क्लिक करें।

इसके बाद, आपके मोबाइल नंबर पर एक OTP प्राप्त होगा। OTP दर्ज करने के बाद, आपका रिचार्ज पूरा हो जाएगा और आप ₹50 का कैशबैक प्राप्त करने के लिए पात्र हो जाएंगे।

Jio का यह ऑफर ग्राहकों के लिए एक अच्छा मौका है। इस ऑफर के तहत, ग्राहक 866 रुपये के प्लान में 50 रुपये की बचत कर सकते हैं।

IMPORTANT LINK 
Recharge Direct Link Click Here
Join WhatsApp ChannelClick Here 
Join Telegram ChannelClick Here 
Official WebsiteClick Here 
Share.

मैं सुभाष यादव ssresult.com का मालिक हूं। मुझे टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की खबरों से प्यार है और बिजनेस की खबरों में भी थोड़ी दिलचस्पी है। मेरा मकसद टेक्नोलॉजी की खबरों को आसान भाषा में लोगों तक पहुंचाना है। मुझसे ssresult88@gmail.com और subhashgaya2023@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है।

Comments are closed.