Microsoft Xbox Series X: Microsoft ने हाल ही में अपने Xbox Series X गेमिंग कंसोल के लिए एक नया अपडेट जारी किया है। इस अपडेट में कई नए फीचर्स और सुधार शामिल हैं।

नए फीचर्स:

Quick Resume: इस फीचर से आप खेलते समय गेम को रोक सकते हैं और बाद में उसी स्थिति से खेलना शुरू कर सकते हैं। इस अपडेट में Quick Resume के लिए समर्थन बढ़ाया गया है। अब आप 10 गेम को Quick Resume में रख सकते हैं।

Auto HDR: इस फीचर से आप पुराने गेम को HDR में खेल सकते हैं। इस अपडेट में Auto HDR के लिए समर्थन बढ़ाया गया है। अब आप 100 से अधिक गेम को Auto HDR में खेल सकते हैं।

Spatial Sound: इस फीचर से आप गेम में ध्वनि को अधिक वास्तविक महसूस कर सकते हैं। इस अपडेट में Spatial Sound के लिए समर्थन बढ़ाया गया है। अब आप 100 से अधिक गेम को Spatial Sound में खेल सकते हैं।

सुधार:

  • Performance: इस अपडेट में गेमिंग प्रदर्शन में सुधार किया गया है।
  • Stability: इस अपडेट में कंसोल की स्थिरता में सुधार किया गया है।
  • Bug Fixes: इस अपडेट में कई बग्स को ठीक किया गया है।

कैसे अपडेट करें:

अपने Xbox Series X को अपडेट करने के लिए, निम्नलिखित चरणों का पालन करें:

  1. अपने कंसोल को चालू करें।
  2. System पर जाएं।
  3. Settings पर जाएं।
  4. System पर जाएं।
  5. System Updates पर जाएं।
  6. Check for Updates पर क्लिक करें।

यदि कोई अपडेट उपलब्ध है, तो वह स्वचालित रूप से डाउनलोड और इंस्टॉल हो जाएगा।

यह अपडेट Xbox Series X के लिए एक महत्वपूर्ण अपडेट है। इसमें कई नए फीचर्स और सुधार शामिल हैं जो गेमिंग अनुभव को बेहतर बनाते हैं।

Share.

मैं सुभाष यादव ssresult.com का मालिक हूं। मुझे टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की खबरों से प्यार है और बिजनेस की खबरों में भी थोड़ी दिलचस्पी है। मेरा मकसद टेक्नोलॉजी की खबरों को आसान भाषा में लोगों तक पहुंचाना है। मुझसे ssresult88@gmail.com और subhashgaya2023@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है।

Comments are closed.