Salaar’ Part 2: निर्देशक प्रशांत नील की आगामी फिल्म ‘सालार’ की रिलीज से पहले ही निर्माताओं ने फिल्म के दूसरे भाग की घोषणा कर दी है। फिल्म के दूसरे भाग में प्रभास और प्रशंसा कांथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

निर्माता किरण जौहर ने फिल्म के दूसरे भाग की घोषणा करते हुए कहा कि “‘सालार’ एक ऐसा फिल्म फ्रेंचाइजी बनने की क्षमता रखती है जो दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आएगी। हम प्रभास और प्रशांत नील के साथ एक साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं और हम अपने दर्शकों को ‘सालार’ पार्ट 2 के साथ एक और रोमांचक यात्रा प्रदान करने की उम्मीद करते हैं।”

'सालार' पार्ट 2: प्रभास और प्रशंसा कांथ के साथ फिल्म के दूसरे भाग की घोषणा

निर्देशक प्रशांत नील ने कहा कि “‘सालार’ पार्ट 2 एक और बड़ा और बेहतर फिल्म होगी। हमने पहले से ही फिल्म की कहानी और पटकथा पर काम करना शुरू कर दिया है और हम उम्मीद करते हैं कि यह ‘सालार’ की तरह ही सफल होगी।”

फिल्म ‘सालार’ 14 अप्रैल, 2024 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में प्रभास के साथ कृति सेनन भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होगी।

Share.

मैं सुभाष यादव ssresult.com का मालिक हूं। मुझे टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की खबरों से प्यार है और बिजनेस की खबरों में भी थोड़ी दिलचस्पी है। मेरा मकसद टेक्नोलॉजी की खबरों को आसान भाषा में लोगों तक पहुंचाना है। मुझसे ssresult88@gmail.com और subhashgaya2023@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है।

Comments are closed.