Sanjay Dutt has made relation with 350 girls

मुन्ना भाई यानी कि बॉलीवुड के संजू बाबा संजय दत्त (Sanjay Dutt) को लोग बहुत पसंद करते हैं। वह अक्सर विवादों में रहते हैं। कभी अपने पर्सनल लाइफ की वजह से तो कभी अपने काम की वजह से। संजय दत्त इंडस्ट्री में राज करते हैं। जब संजय दत्त की बायोपिक फिल्म बन रही थी संजू बाबा का रोल रणबीर कपूर ने किया था।

तब उन्होंने खुद इस बात को स्वीकार किया था कि उन्होंने 350 महिलाओं से संबंध बनाए। संजय दत्त की पहली गर्लफ्रेंड रूबी नाम की एक लड़की थी फिर उसके बाद संजय दत्त ने फिल्मों में एंट्री की तब उनका अफेयर टीना मुनीम के साथ हुआ।

इन अभिनेत्रियों को संजय दत्त ने किया था डेट

बता दें कि संजय दत्त ने बहुत सी अभिनेत्रियों को डेट किया। जिसमें माधुरी दीक्षित, रेखा तक के नाम शामिल हैं। लड़की को पटाने के लिए खास तकनीक का इस्तेमाल करते थे।

जब भी किसी लड़की को पटाना होता था, तो संजय दत्त अपनी मां की कब्र पर उस लड़की को लेकर जाते थे, जिससे लड़कियां बहुत इमोशनल हो जाती थीं और संजय दत्त के साथ रिश्ते में आ जाती थीं।

शादी तक पहुंच गई बात

संजय दत्त ने बहुत सारी लड़कियों के साथ रिश्ता बनाया। उसमें से दो ऐसी एक्ट्रेस थीं, जिन तक शादी तक बात पहुंची। फिल्म थानेदार की शूटिंग के दौरान संजय दत्त माधुरी दीक्षित के प्यार में पड़ने लगे। इन दोनों के लव स्टोरी आगे भी बढ़ी, लेकिन संजय दत्त को जेल जाना पड़ा, जिसकी वजह से माधुरी और संजय का रिश्ता टूट गया।

संजय दत्त ने अभी तक तीन शादियां की हैं। उनकी पहली पत्नी रिचा के निधन के बाद उन्होंने दूसरी शादी की लेकिन वह ज्यादा दिन तक चल नहीं पाई और उनका तलाक हो गया, उसके मान्यता, संजय दत्त की लाइफ में आईं और वह आज भी उनके साथ हैं।

6 साल की हुई सजा

संजय दत्त को गैर तरीके से कानूनी हथियार रखने के लिए 7 फरवरी 2008 को जेल हुई थी, जिसमें उन्होंने 6 साल का सजा काटा, लेकिन मान्यता ने उनका साथ नहीं छोड़ा और आज भी उनके साथ हैं।

तारक मेहता के लिए ‘पोपटलाल’ की पत्नी हैं बेहद खूबसूरत, असल जिंदगी में हैं तीन बच्चों के पिता

Share.

मैं सुभाष यादव ssresult.com का मालिक हूं। मुझे टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की खबरों से प्यार है और बिजनेस की खबरों में भी थोड़ी दिलचस्पी है। मेरा मकसद टेक्नोलॉजी की खबरों को आसान भाषा में लोगों तक पहुंचाना है। मुझसे ssresult88@gmail.com और subhashgaya2023@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है।

Leave A Reply