सपना चौधरी का 2023 में ऐसा धमाल, जिसने हरियाणवी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने 2023 में भी अपना दबदबा बनाए रखा। उन्होंने इस साल भी कई नए गाने और एल्बम जारी किए, जो लोगों के बीच काफी लोकप्रिय रहे।

सपना चौधरी का सबसे चर्चित गाना इस साल “मेरा यार है रैपर” रहा। इस गाने में सपना चौधरी के साथ पंजाबी सिंगर रैपर बादशाह ने भी काम किया था। इस गाने को दर्शकों ने खूब पसंद किया और यह यूट्यूब पर रिलीज होने के बाद से ही ट्रेंडिंग में रहा।

सपना चौधरी ने इस साल कई बड़े स्टेज शो में भी हिस्सा लिया। उन्होंने दिल्ली, मुंबई, बंगलुरु और कई अन्य शहरों में अपने डांस से लोगों का मनोरंजन किया।

सपना चौधरी ने इस साल एक नई फिल्म में भी काम किया। इस फिल्म का नाम “प्यार दिवाना होता है” है। इस फिल्म में सपना चौधरी के साथ अभिनेता अरशद वारसी भी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 2024 में रिलीज होने की उम्मीद है।

सपना चौधरी की सफलता से हरियाणवी इंडस्ट्री को काफी फायदा हुआ है। सपना चौधरी ने हरियाणवी गाने को पूरे देश में लोकप्रिय बनाया है। उनके कारण हरियाणवी गाने और कलाकार अब देश भर में पहचाने जाते हैं।

सपना चौधरी का 2023 में ऐसा धमाल था कि उन्होंने हरियाणवी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया। उनकी सफलता से हरियाणवी कलाकारों को प्रेरणा मिली है और वे भी अब अपने काम में और अधिक मेहनत कर रहे हैं।

आने वाले समय में सपना चौधरी और हरियाणवी इंडस्ट्री की और भी सफलता की उम्मीद है।

Share.

मैं सुभाष यादव ssresult.com का मालिक हूं। मुझे टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की खबरों से प्यार है और बिजनेस की खबरों में भी थोड़ी दिलचस्पी है। मेरा मकसद टेक्नोलॉजी की खबरों को आसान भाषा में लोगों तक पहुंचाना है। मुझसे ssresult88@gmail.com और subhashgaya2023@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है।

Comments are closed.