Stocks to buy: इस सप्ताह शेयर बाजार पर डोमेस्टिक माइक्रो डेटा और कंपनियों के तिमाही नतीजे का सीधा असर दिखाई देगा. IIFL सिक्यॉरिटीज के एक्सपर्ट अनुज गुप्ता ने एनटीपीसी, रिलायंस और पावरग्रिड जैसे शेयरों में खरीद की सलाह दी है.

Stocks to buy

Stocks to buy

Stocks to buy: बीते हफ्ते सेंसेक्स 60 हजार के नीचे 59959 के स्तर पर और निफ्टी 17786 पर बंद हुआ. एक्सपर्ट्स का मानना है कि निफ्टी 17800 के महत्वपूर्ण लेवल के नीचे बंद हुआ है. इसका मतलब है कि बुल्स और बियर में तनातनी है. एक्सपर्ट्स का मानना है कि अगले कुछ सप्ताह के लिए इंडियन शेयर मार्केट डोमेस्टिक मैक्रो डेटा पर आधारित होगा. कंपनियों के तिमाही नतीजे से बाजार के सेंटिमेंट पर असर होगा. IIFL Securities के एक्सपर्ट अनुज गुप्ता ने इस सप्ताह इन पांच शेयरों में खरीद की सलाह दी है. इसके लिए टार्गेट प्राइस भी दिया गया है.

Stocks to buy: एक्सपर्ट ने इस सप्ताह के लिए NTPC, Tata Motors समेत इन 5 स्टॉक्स को चुना, जानिए टार्गेट प्राइस

NTPC के लिए टार्गेट प्राइस

इस हफ्ते के लिए NTPC में खरीद की सलाह है और टार्गेट प्राइस 190 रुपए रखा गया है. बीते हफ्ते यह शेयर 174 रुपए के स्तर पर बंद हुआ. टार्गेट प्राइस 9 फीसदी से ज्यादा है. बीते हफ्ते इस शेयर में 5.45 फीसदी की तेजी आई. इस साल अब तक इस शयेर में 40 फीसदी का उछाल आ चुका है. सितंबर तिमाही में कंसोलिडेटेड प्रॉफिट में सालाना आधार पर 7.4 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई. रेवेन्यू में 36.3 फीसदी की तेजी आई है.

Reliance के लिए टार्गेट प्राइस

इस हफ्ते के लिए Reliance का टार्गेट प्राइस 2620 रुपए रखा गया है. बीते हफ्ते यह शेयर 2526 रुपए के स्तर पर बंद हुआ. शुक्रवार को इस शेयर में 3 फीसदी (75 रुपए) का उछाल आया था. टेक्निकल आधार पर इसमें अभी और तेजी आएगी.

Tata Motors के लिए टार्गेट प्राइस

Tata Motors के लिए इस हफ्ते का टार्गेट प्राइस 435 रुपए रखा गया है. बीते हफ्ते यह शेयर 410 रुपए के स्तर पर बंद हुआ. टार्गेट प्राइस 6 फीसदी ज्यादा है. 500 रुपए के स्तर से करेक्शन के बाद इस शेयर में तेजी का सिलसिला शुरू हुआ है. टेक्निकल आधार पर RSI इंडिकेटर ओवरसोल्ड जोन से बाइंग की तरफ बढ़ रहा है.

PowerGrid के लिए टार्गेट प्राइस

PowerGrid के लिए टार्गेट प्राइस 238 रुपए रखा गया है. बीते हफ्ते यह शेयर 227 रुपए के स्तर पर बंद हुआ. टार्गेट प्राइस करीब 5 फीसदी ज्यादा है. एक हफ्ते में इस शेयर में 4.37 फीसदी और एक महीने में 9.20 फीसदी का उछाल आया है.

Stocks to buy: एक्सपर्ट ने इस सप्ताह के लिए NTPC, Tata Motors समेत इन 5 स्टॉक्स को चुना, जानिए टार्गेट प्राइस

Hindalco के लिए टार्गेट प्राइस 

Hindalco के लिए टार्गेट प्राइस 420 रुपए का रखा गया है. बीते हफ्ते यह शेयर 405 रुपए के स्तर पर बंद हुआ. एक महीने में इस शेयर 12 फीसदी से ज्यादा का उछाल आया है. 52 सप्ताह का उच्चतम स्तर 636 रुपए है, जबकि न्यूनतम स्तर 309 रुपए है.

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां स्‍टॉक्‍स में निवेश की सलाह ब्रोकरेज हाउस/एक्सपर्ट द्वारा दी गई है. ये जी बिजनेस के विचार नहीं हैं. निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)

Share.

मैं सुभाष यादव ssresult.com का मालिक हूं। मुझे टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की खबरों से प्यार है और बिजनेस की खबरों में भी थोड़ी दिलचस्पी है। मेरा मकसद टेक्नोलॉजी की खबरों को आसान भाषा में लोगों तक पहुंचाना है। मुझसे ssresult88@gmail.com और subhashgaya2023@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है।

Leave A Reply