UPSSSC Forest Guard & Wildlife Guard Main Exam 2023: आगर आप ने भी Uttar Pradesh Subordinate Services Selection Commission. में फॉरेस्ट गार्ड और वाइल्ड लाइफ गार्ड के कुल 709 पद के लिए, प्री परीक्षा यानी पहला चरण पास कर चुके हों, तो मुख्य परीक्षा के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. वे कैंडिडेट्स जो प्री परीक्षा यानी पहला चरण पास कर चुके हों, वे इस फेज के लिए आवेदन कर सकते हैं. ऐसा करने के लिए उन्हें यूपीएसएसएससी की ऑफीशियल वेबसाइट upsssc.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

upsssc forest guard & wildlife guard main exam 2023

आपको बता दें कि, Uttar Pradesh Subordinate Services Selection Commission. की फॉरेस्ट गार्ड और वाइल्डलाइफ गार्ड मुख्य परीक्षा 2023 के लिए आवेदन 20 सितंबर 2023 के दिन से शुरू होगी .अभी केवल नोटिस रिलीज किया गया है वहीं,आवेदन करने की लास्ट डेट 10 अक्टूबर 2023 तक रखा गया है।

UPSSSC Forest Guard & Wildlife Guard Main Exam 2023: Overview

Organisation Uttar Pradesh Subordinate Services Selection Commission(UPSSSC)
Post NameForest Guard & Wildlife Guard
Total Vacancy 709 Post 
CategoryExam
Job locationUttar Pradesh
Application Modeonline
Application form start Date20 September 2023
Application form Last date10 October 2023
Official websiteClack Here 

UPSSSC Forest Guard & Wildlife Guard Main Exam 2023: जानें कितना शुल्क लगेगा

 

आपको बता दें कि,इन पद पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को 25 रुपये शुल्क देना होगा. जिन कैंडिडेट्स का सेलेक्शन मेन्स के लिए हुआ है केवल उन्हें ही ये फीस भरनी है. ये सभी पर समान रूप से लागू होता है।

पहला चरण यानी प्री परीक्षा हो चुकी है अब मेन्स की बारी है जिसके लिए नोटिस रिलीज किया गया है. इसके बाद इंटरव्यू आयोजित होंगे. सभी चरण सफलतापूर्वक पूरे करने वाले कैंडिडेट्स का सेलेक्शन ही फाइनल होगा।

Important links

Applay Now Clack Here 
Join Telegram Clack Here 
Home page Clack Here 
Share.

मैं सुभाष यादव ssresult.com का मालिक हूं। मुझे टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की खबरों से प्यार है और बिजनेस की खबरों में भी थोड़ी दिलचस्पी है। मेरा मकसद टेक्नोलॉजी की खबरों को आसान भाषा में लोगों तक पहुंचाना है। मुझसे ssresult88@gmail.com और subhashgaya2023@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है।

Comments are closed.