उर्फी जावेद से भी सुन्दर है उनकी बहन, सिर्फ इस वजह से उर्फी चर्चे में है

Urfi Javed And Sister: उर्फी जावेद से भी सुन्दर है उनकी बहन, सिर्फ इस वजह से उर्फी चर्चे में है, फैशन आउटफिट के साथ एक्सपेरिमेंट्स करने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद की बहन उरूसा जावेद देखने में चारों बहनों में से सबसे ज्यादा ग्लैमरस हैं। वहीं उरूसा जावेद अपनी उर्फी जावेद की तरह सोशल मीडिया पर खूब छाई रहती हैं।

उर्फी जावेद अपने पहनावे के लिए काफी फेमस हो चुकी है

एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन अपने आउटफिट के साथ एक्सपेरिमेंट्स करती रहती हैं। वहीं लोग उनके अनोखे और अजीब ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर ट्रोल भी करते रहते हैं। वहीं उर्फी की बहन उरूसा भी सोशल मीडिया पर उसी अंदाज में नजर आती हैं जिस अंदाज में उर्फी जलवा बिखेरती हैं।

उर्फी जावेद की तरह उरूसा भी काफी बोल्ड और ग्लैमर लुक में नजर आती है। हालांकि वह अपनी बहन उर्फी की तरह अपने कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट्स नहीं करती हैं। बात करें उरूसा के वर्क की तो उरूसा ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर खुद को बिजनसवुमन दर्शाया है।

उर्फी जावेद से भी सुन्दर है उनकी बहन, सिर्फ इस वजह से उर्फी चर्चे में है

उर्फी जावेद अपने अतरंगी पहनावे से देशभर में मशहूर हो चुकी है 

एक्ट्रेस से सोशल मीडिया सेंसेशन बनीं उर्फी जावेद अपने अनोखे ड्रेसिंग सेंस के कारण दुनियाभर में मशहूर हैं. हर दिन वह अपनी बेबाकी क्रिएटिव आइडिया से लोगों को हैरान कर देती हैं. अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें पलक झपकते ही एक्ट्रेस का लुक बिल्कुल बदल जाता है.

(Urfi Javed has been in a lot of discussion about this dress a while back) 

उर्फी ने इस लुक को गोल्डन ब्राउनिश मेकअप और ओपन हेयरस्टाइल से कंप्लीट किया है. इस लुक में बेहद हॉट और बेबाक दिखाई दे रही हैं. अब कुछ मिनटों में ही उनका ये वीडियो काफी वायरल होने लगा है. लोग उर्फी की क्रिएटिविटी पर फिदा हो गए हैं. जहां एक ओर कई लोग उनकी बोल्डनेस के कारण उन्हें ट्रोल कर रहे हैं, वहीं, ज्यादातर लोगों ने उनके ड्रेस बनाने के टैलेंट की तारीफें की हैं.

उर्फी जावेद से भी सुन्दर है उनकी बहन, सिर्फ इस वजह से उर्फी चर्चे में है

important link’s 
Viral VideosClick Here
Join Us WhatsApp GroupClick Here
Join Us Telegram ChannelClick Here 
Official websiteClick Here 
Share.

मैं सुभाष यादव ssresult.com का मालिक हूं। मुझे टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की खबरों से प्यार है और बिजनेस की खबरों में भी थोड़ी दिलचस्पी है। मेरा मकसद टेक्नोलॉजी की खबरों को आसान भाषा में लोगों तक पहुंचाना है। मुझसे ssresult88@gmail.com और subhashgaya2023@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है।

Leave A Reply