Xiaomi 12T series

Xiaomi 12T series

Xiaomi ने 12T series को बाजारों में उतार दिया है.यानि की साफ-साफ कहने का मतलब यह हुआ की इस फोन को ग्लोबली मार्केट मे लॉन्च कर दिया गया है. इस सीरीज में दो स्मार्टफोंस को लांच किया गया है. Xiaomi 12T pro और Xiaomi 12 T, आज हम आपको इस लेख में इन्हीं फोन के बारे में जानकारी देंगे. जिससे आप फोन लेने से पहले इस फोन के बारे में पूरी जानकारी आपके पास हो ताकि फोन लेने के बाद पछताना ना पड़े।

दोस्तो अगर आप भी दीपावली के शुभ अवसर पर फोन लेने को सोच रहे हैं तो आपके लिए हम लेकर आए हैं, Xiaomi के जबरदस्त मॉडल के साथ यह आर्टिकल इसमें पूरी फीचर और प्राइस देखें। Xiaomi अब मार्केट में उपलब्ध है. इस सीरीज में प्रोग्रेड का कैमरा दिया गया है.साथ ही इसमें 6.67 inch की Crystalres Amoled डिस्प्लै उपलब्ध है. इसमें 120w hyper चार्ज टेक्नोलॉजी भी मौजूद थे. इसका Back Camera 108 मेगापिक्सल का है. यानी कुल मिलाकर कहा जाए तो बैक कैमरा बहुत ही काम की कैमरा है। 

Xiaomi के इस जबरदस्त स्मार्टफोन को 13 अक्टूबर से मार्केट में बेचा जाएगा. दोनों फोनों के कलर वैरीअंट ब्लैक, ब्लू और सिल्वर है. इसके 12T pro की क़ीमत 749 यूरो यानि की ₹60,500 है.और 12T की क़ीमत 599 यूरो है, यानी की ₹48,800 है. जो कि काफी महंगा भी साबित हो सकता है लेकिन 5G फोन है और इसमें फीचर बहुत ही कमाल की दी गई है इसे देखते हुए इतना रुपया कुछ ज्यादा नहीं लगता।

जानिए Xiaomi 12T की स्पेसिफिकेशन

Xiaomi 12T की स्पेसिफिकेशन यह है की इसकी डायमेनसिटी 8100 अल्ट्रा प्रोसेसर है. साथ ही इसमें तीन रियर कैमरे उपलब्ध है. इसमें 108मेगापिक्सल प्राइमरी लेंस दिया गया है. दूसरा अल्ट्रा वाइड लेंस 8 मेगापिक्सल का दिया गया है. 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस उपलब्ध है. इसमें दमदार 5000mAh की बैटरी दी गई है. साथ ही इसमें 6.67 inch की crystalRes Amoled डिस्प्ले दी गई है.

जानिए 12T pro की स्पेसिफिकेशन

इसमें snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर दिया गया है. साथ ही इसमें 6.67 inch की crystalRes Amoled डिस्प्ले उपलब्ध है. इसमें तीन रीयर कैमरा दिए गए है. इसमें 200 मेगा पिक्सल का प्राइमरी लेंस है. साथ ही दूसरा लाइंस 8 मेगापिक्सल का है.और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है. दोनों ही मॉडल में Android12 के साथ MIUI 13 उपलब्ध है. तो आज के इस आर्टिकल में बस इतना ही मिलते हैं कि नए आर्टिकल के साथ इसलिए अगर आप हमें ऐसे ही खबरों के साथ देखना चाहते हैं तो व्हाट्सएप ग्रुप और टेलीग्राम ग्रुप में से किसी एक को जरूर जॉइनिंग करें।

important link’s 
Click Here
Join Us WhatsApp GroupClick Here
Join Us Telegram ChannelClick Here 
Official websiteClick Here 

Latest Posts 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *