Bihar bandh: बिहार बंद को लेकर रेलवे ने रद्द की 315 ट्रेनें, दिल्ली-मुंबई जाने वाले हजारों यात्री फंसे

रेलवे ने 18 जून को 315 ट्रेनों को रद्द किया है। दिल्ली,मुंबई,बंगलुरू,कोलकाता जाने वाले हजारों यात्री पटना में फंसें हैं। ट्रेनों के रद्द होने से ज़रूरी यात्रा करने वाले लोगों को काफी समस्या आ रही है।

ट्रेनों में आगजनी और रेल परिसरों में शुक्रवार को हुए उपद्रव को देखते हुए रेलवे ने 18 जून को कुल 315 ट्रेनों को रद्द कर दिया है। ये ट्रेनें पूर्व मध्य रेलवे के अलग अलग स्टेशनों से खुलती हैं, गुजरती हैं या फिर इनका समापन बिहार के स्टेशनों पर होता है। दिल्ली, मुंबई, बंगलुरू, कोलकाता जाने वाले हजारों यात्री पटना में फंसें हैं। ट्रेनों के रद्द होने से ज़रूरी यात्रा करने वाले लोगों को काफी समस्या आ रही है।

शुक्रवार को हुए उपद्रव के बाद रेल परिसरों की सुरक्षा पहले से काफी बढ़ा दी गई है। जगह जगह भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती रेलवे स्टेशनों पर है।

राजेन्द्र नगर टर्मिनल, पटना जंक्शन , पाटलिपुत्र जंक्शन, दानापुर में अतिरिक्त्त बलों की तैनाती की गई है।

देर रात आला अधिकारियों ने बैठक कर रेल सम्पत्ति और रेल यात्री की सुरक्षा को लेकर व्यापक रणनीति बनाई है। उपद्रवियों की पहचान करने के लिए रेल परिसरों की वीडियो रिकॉर्डिंग भी कराए जाने का निर्णय लिया गया है।

Share.

मैं सुभाष यादव ssresult.com का मालिक हूं। मुझे टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की खबरों से प्यार है और बिजनेस की खबरों में भी थोड़ी दिलचस्पी है। मेरा मकसद टेक्नोलॉजी की खबरों को आसान भाषा में लोगों तक पहुंचाना है। मुझसे ssresult88@gmail.com और subhashgaya2023@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है।

Leave A Reply