ENG vs AFG

इंग्लैंड क्रिकेट टीम और अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के बीच आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 ( ICC T20 World Cup 2022) के सुपर 12 का मैच खेला गया। इस मैच में इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने 5 विकेट से जीत दर्ज की है। मैच में इंग्लिश टीम के गेंदबाज सैम करन (Sam Curran) ने पांच विकेट झटके, जिससे अफगानिस्तान क्रिकेट टीम ऑल आउट हुई। मैच में जीत के बाद सैम करन (Sam Curran) को प्लेयर ऑफ द मैच (Player Of the Match) खिताब जीता।

IND vs PAK: दिल्ली का रहने वाला, 33 साल का ये खिलाड़ी भारत को जिता सकता है मैच; पाकिस्तान को करेगा तहस-नहस!

टूर्नामेंट में पहली जीत से हुई खुशी: Sam Curran

सैम करन (Sam Curran) ने अपनी बातचीत में कहा कि “हमने देखा कि जिस तरह से अफगानिस्तान की टीम ने इसे काफी मुश्किल बना दिया था, हम जानते थे कि उनके बीच में विश्व स्तरीय स्पिनर हैं। पहली जीत पाकर अच्छा लगा। हर टीम किसी को भी हरा सकती है। उम्मीद है कि हम आज के आत्मविश्वास को बुधवार के खेल में और फिर शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बड़े आत्मविश्वास को लेंगे”।

आगे अपनी बातचीत में सैम करन ( Sam Curran) ने कहा कि

“उम्मीद है कि हम आत्मविश्वास के साथ खेल सकते हैं। इतने सारे खेल खेलने से बेहतर कोई तैयारी नहीं है। यहां आकर जीत के साथ शुरुआत करना जाहिर तौर पर शानदार है। यह आयरलैंड के खिलाफ एक और मुश्किल मैच होगा। मैं जितना संभव हो (गेंद के साथ) अनुकूलनीय बनने की कोशिश करता हूं। मैं अलग-अलग चरणों में बेहतर होने की कोशिश कर रहा हूं और योगदान देता रहूंगा। इस समय वास्तव में अपने क्रिकेट का आनंद ले रहा हूं”।

टी20 विश्व कप में रोहित शर्मा को खलेगी इन 2 खिलाड़ियों की कमी, टीम इंडिया में होते तो कोई भी टीम नहीं होती टक्कर में

Share.

मैं सुभाष यादव ssresult.com का मालिक हूं। मुझे टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की खबरों से प्यार है और बिजनेस की खबरों में भी थोड़ी दिलचस्पी है। मेरा मकसद टेक्नोलॉजी की खबरों को आसान भाषा में लोगों तक पहुंचाना है। मुझसे ssresult88@gmail.com और subhashgaya2023@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है।

Leave A Reply