Google Pixel 6a

भारत में Google Pixel 6a जल्द लॉन्च हो सकता है.गूगल के I/O इवेंट में शोकेस हुए स्मार्टफोन की लांच तारीख और प्राइस को टिपस्टर्स ने लीक किया है. अगर इन रिपोर्ट्स की माने तो स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट द्वारा उपलब्ध कराया जायेगा. Google Pixel 6a टेंसर प्रोसेसर के साथ आता है और इसमें डुअल रियर कैमरे के साथ-साथ 5G सपोर्ट और फास्ट चार्जिंग जैसी विशेषताएं हैं.

Google Pixel 6a कब होगा लॉन्च?

टिप्सटर योगेश बरार ने ट्वीट कर दावा किया है कि भारत में Google Pixel 6A की कीमत लगभग रु 40,000 होगी. फोन का भारत लॉन्च जुलाई के अंत तक होने का अनुमान है. बता दें Google ने अभी तक आधिकारिक तौर पर Pixel 6A के भारत लॉन्च के बारे में जानकारी नहीं दी है.

Pixel 6A यूएस में $449 (लगभग 34,700 रुपये) में 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वैरिएंट के साथ लॉन्च होगा और 21 जुलाई से US में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा.

अगर स्पेसिफिकेशन्स पर नज़र डालें तो Pixel 6A में 6.1 इंच का फुल-एचडी+ (1,080×2,400 पिक्सल) OLED डिस्प्ले, गूगल टेन्सर चिप और ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है.

Google Store Official website

Join Whatsapp GroupClick Here
Join Telegram ChannelClick Here
Share.

मैं सुभाष यादव ssresult.com का मालिक हूं। मुझे टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की खबरों से प्यार है और बिजनेस की खबरों में भी थोड़ी दिलचस्पी है। मेरा मकसद टेक्नोलॉजी की खबरों को आसान भाषा में लोगों तक पहुंचाना है। मुझसे ssresult88@gmail.com और subhashgaya2023@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है।

Leave A Reply