नई दिल्ली: Jio Phone 5G: एक समय ऐसा था जब नोकिया के फोन का बोलबाला था। लेकिन स्मार्ट फोन के बाज़ार में आने के बाद नोकिया बाज़ार से गायब हो गया। एक बार फिर से नोकिया कंपनी ने भारत के बाजार में 10 सकती है और नोकिया के चाहने वाले नोकिया कंपनी का फोन को फिर पसंद करने लगे हैं। लेकिन नोकिया के फोन को टक्कर देने Jio कम्पनी 5G फोन ला रहा है। यदि नोकिया के फोन की बात करें तो इसमें जबरदस्त फीचर कंपनी देने वाली है। और इसकी कीमत भी काफी कम होगी, जो लोगों के बजट में होगी।

Jio 5G फोन के फीचर्स:

जिओ कंपनी जी फोन को बाजार में उतरने जा रही है उसे फोन में जबरदस्त फीचर देखने को मिलेंगे। jio के इस स्मार्टफोन में कम्पनी ने 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले दिया है। इस फोन में 512MB का रैम और 4GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। जिओ के इस शानदार फोन में Android v8.1 (Oreo) ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। इतना ही नही जिओ के इस स्मार्ट फोन में कंपनी कई कनेक्टिविटी फीचर्स दिया है। जिओ के इस बजट फोन में कम्पनी जीपीएस, वाई-फाई, ब्लूटूथ और वीओएलटीई जैसे कई शानदार फीचर्स दिए हैं।

Jio 5G फोन की कैमरा और बैटरी

आज के समय में लोगों को सबसे ज्यादा जरूरत होती है ज्यादा लंबी बैटरी बैकअप और शानदार कैमरे की। तो जीओ के इस शानदार

फोन में ये दोनों खूबियां देखने के मिलेगी। जिओ कम्पनी अपने इस फोन में 5MP का प्राइमरी कैमरा दे रहा है, जबकि उस फिन में दूसरा कैमरा 2MP का दिया गया है। इसके बाद तम्बर आता है बैटरी बैकअप का। कम्पनी इस फोन में 2500mAh की दमदार बैटरी दे रही है।

Jio 5G फोन कीकीमत

यदि जिओ के इस शानदार 5G फोन को आप खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको इस फोन के लिए ज़्यादा पैसे खर्च नहीं करना होगा। आपको ये फोन मात्र 4500 रुपये में मिलेगा। जिओ के इस फोन पर ढेर सारे ऑफर भी मिलेंगे, ऑफर के साथ ये फोन आपको मात्र 1649 रुपये में मिल सकता है।

Share.

मैं सुभाष यादव ssresult.com का मालिक हूं। मुझे टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की खबरों से प्यार है और बिजनेस की खबरों में भी थोड़ी दिलचस्पी है। मेरा मकसद टेक्नोलॉजी की खबरों को आसान भाषा में लोगों तक पहुंचाना है। मुझसे ssresult88@gmail.com और subhashgaya2023@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है।

Comments are closed.