TMKOC: कॉलेज के दिनों में ऐसी दिखती थी दयाबेन, तस्वीरें देख हो जायेंगे लट्टू

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) कई सालों से दर्शकों का पहला पसंद रहा है। 13 सालों से इसकी पॉपुलरिटी में कोई कमी नहीं आई है। इस शो में काम करने वाले कलाकारों को लोग बहुत पसंद करते हैं। इस सीरियल (TMKOC) में दयाबेन का रोल प्ले करने वाली दिशा वकानी ने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है, लेकिन दिशा इस शो से काफी समय से जुड़ी नहीं हैं। वहीं दिशा की कुछ थ्रोबैक तस्वीरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

कॉलेज के समय की तस्वीर हुई वायरल

दिशा वकानी अपने कॉलेज टाइम में बहुत ही खूबसूरत थीं। उनकी कुछ थ्रोबैक तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है। तस्वीरों में उनका ग्लैमरस और खूबसूरत नजर आ रही हैं। दिशा की इन तस्वीरों को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को अलविदा कह दिया।

साल 2017 से ही दिशा वकानी ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) को अलविदा कह दिया था, लेकिन फैंस आज भी उन्हें बहुत ही प्यार करते हैं और उनकी दीवानगी उनके लिए कम नहीं हुई है। इन दिनों दिशा अपनी फैमिली के साथ टाइम बिता रही हैं और अपनी जिम्मेदारियों को बखुबी निभा रही हैं, क्योंकि दिशा मां बन चुकी हैं।

2015 में दिशा ने की थी शादी

बता दें कि साल 2015 में दिशा ने मयूर पांड्या से शादी की थी। उसके बाद उन्होंने एक बच्चे को जन्म दिया जिसका नाम स्तुति है। बता दें कि दिशा वकानी इन दिनों अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं और उन्होंने इसी वजह से शो को अलविदा कहा था।

लगातार खबरें आ रहीं थी कि दिशा शो (TMKOC) में जल्द ही वापसी करेंगी। क्योंकि शो के मेकर्स और प्रोड्यूसर लगातार दिशा के कॉनटेक्ट में हैं कि दिशा शो में आ जाएं। क्योंकि दर्शक चाहते हैं कि वो शो में वापसी करें। हालांकि वो शो में वापसी कब करेंगी इसका कुछ पता नहीं है।

important link’s 
Download Viral videosClick Here
Join Us WhatsApp GroupClick Here
Join Us Telegram ChannelClick Here 
Official websiteClick Here 

 

Share.

मैं सुभाष यादव ssresult.com का मालिक हूं। मुझे टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की खबरों से प्यार है और बिजनेस की खबरों में भी थोड़ी दिलचस्पी है। मेरा मकसद टेक्नोलॉजी की खबरों को आसान भाषा में लोगों तक पहुंचाना है। मुझसे ssresult88@gmail.com और subhashgaya2023@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है।

Leave A Reply