यह छोटी सी डिवाइस आपके बिजली के बिल को कर देगी आधा, जानें इसके दाम ओर काम का तरीका

घर में सामान्यतः टीवी, इंडक्शन, फ्रिज तथा एसी जैसे इलेक्ट्रॉनिक गैजेट होते ही हैं। ये आपके काम को काफी आसान बना देते हैं लेकिन आपके बिजली के बिल को भी बढ़ा देते हैं। जल्दी ही सर्दियों का मौसम आ रहा है। इस मौसम में गीजर तथा हीटर का भी काफी प्रयोग किया है।

आपको पता होगा कि यह सब चीजें बिजली की सबसे अधिक खपत करते हैं। ऐसे में यदि आप बिजली सेव करने के तरीके के बारे में जानना चाहते है तो हमारी इस पोस्ट को जरूर अंत तक पढ़ें। इस लेख में हम आपको एक ऐसे डिवाइस के बारे में जानकारी दे रहें हैं। जो आपके बिजली के बिल को काफी कम कर देगा। इस आर्टिकल में हम उस डिवाइस की पूरी जानकारी दिए हैं जैसा कि डिवाइस का रेट और डिवाइस के काम करने की तरीका और उसके फायदे और नुकसान।

मात्र 500 रुपये में मिल जाती है यह डिवाइस

आपको बता दें की यह एक इलेक्ट्रिसिटी सेवर डिवाइस है। इस डिवाइस को आप अपने बिजली के मीटर के बगल में आसानी से फिट कर सकते हैं। इसको लगाने से आपको बिजली के बिल में काफी राहत मिलती है। इस डिवाइस की कीमत भी बेहद कम है। आप इसको महज 500 रुपये में खरीद सकते हैं। यदि आप इसको अमेजन से खरीदते हैं तो वहां इसकी कीमत मात्र 499 रुपये है। यदि आप इस डिवाइस को अपने घर में लगाते हैं तो तो यह वोल्टेज फ्लक्चुएशन के कारण होने वाली हानि को रोकने में काफी मददगार साबित होता है। Wellberg Power Saver इलेक्ट्रिकल पैनल की कैपेसिटी और पावर सर्ज को कूल बनाता है। अतः इससे बिजली से आग लगने के खतरे को भी रोका जा सकता है।

इस प्रकार से काम करती है यह डिवाइस

Wellberg Power Saver आपके बिजली फैक्टर को सही कर देता है। इससे बिजली की काफी बचत होती है तथा बिजली से आग लगने वाले खतरे को भी रोका जा सकता है। आपको बता दें की की किसी भी घर का आदर्श पॉवर फैक्टर 0.99 कहलाया जाता है। यदि आपके घर का पॉवर फैक्टर कम या अधिक होता है तो यह डिवाइस उसको बैलेंस कर देता है। इस प्रकार से बिजली की काफी बचत होती है। इस डिवाइस को आप अपने घर या ऑफिस में आसानी से लगा सकते हैं तथा बिजली के बिल को काफी हद तक कम कर सकते हैं।

यहां से खरीदें 

important link’s 
Bay NowClick Here
Join Us WhatsApp GroupClick Here
Join Us Telegram ChannelClick Here 
Official websiteClick Here 

 

Share.

मैं सुभाष यादव ssresult.com का मालिक हूं। मुझे टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की खबरों से प्यार है और बिजनेस की खबरों में भी थोड़ी दिलचस्पी है। मेरा मकसद टेक्नोलॉजी की खबरों को आसान भाषा में लोगों तक पहुंचाना है। मुझसे ssresult88@gmail.com और subhashgaya2023@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है।

Leave A Reply