Airtel Free Recharge 365 Days

Airtel Free Recharge 365 Days: पूरे भारत भर में एयरटेल के जितने यूजेस है उन सभी के लिए बड़ी खुशखबरी लेकर हम आपके सामने आज प्रस्तुत हुए हैं दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता होगा आज 6 जनवरी शुरू हो गई है और अब हम एक नए वर्ष में प्रवेश कर चुके हैं। पिछले वर्ष यानी कि 2022 में काफी सारी कंपनियों ने अपनी रिचार्ज को बढ़ा दिया था जिसके वजह से काफी संख्या में एयरटेल के यूजर्स किसी दूसरे कंपनी के साथ जुड़ गये।

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इसी को मध्य नजर Airtel ने नए प्लान के साथ 2023 में एंट्री करने का योजना बनाया है जिसके तहत आप सभी को जनवरी में काफी बड़े-बड़े ऑफर देखने को मिल सकते हैं।

दोस्तों अगर आप 1 साल के लिए फ्री रिचार्ज ऑफर पाना चाहते हैं तो आप इस आर्टिकल पर उपलब्ध सभी जानकारी को बारीकी से और ध्यान पूर्वक पढ़े ताकि आप समय पर और सही तरीके से 1 साल के लिए एयरटेल का फ्री रिचार्ज अपने नंबर पर एक्टिव कर सकें।

Airtel Recharge 365 Days

Airtel Recharge 365 Days: यदि आप लकी ड्रा कूपन में भाग लेना चाहते हैं तो आपको एक सिंपल सा प्रोसेस करना है। दिए गए नंबर *567*1# पर मिस्ड कॉल देना है जैसे ही इस नंबर पर आप मिस्ड कॉल देते हैं इसके बाद आपके मोबाइल नंबर पर एक ओटीपी के रूप में मैसेज आएगा यदि आपका मोबाइल फोन में ओटीपी नहीं आता है तो घबराने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि एयरटेल कंपनी की ओर से यह ऑफर है, कुछ ही समय के लिए लागू किया गया था यदि आपको नहीं मिल पा रहा है तो नीचे दिए गए टेलीग्राम ग्रुप को ज्वाइन कर सकते हैं ताकि आप अगले बार रिचार्ज प्लान की हकदार बन सकते हैं।

यह प्लान को अपने नंबर पर एक्टिवेट कैसे करें?

एयरटेल के ग्राहक यदि आप अपने मोबाइल फोन को घर बैठे रिचार्ज करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको अपने मोबाइल फोन के प्ले स्टोर से एयरटेल थैंक्स एप डाउनलोड करना होगा इसके बाद जिस नंबर पर यह प्लान को एक्टिवेट करना है उस नंबर डालकर रजिस्टर कर लेना होगा इसके बाद आपके सामने रिचार्ज का एक होम पेज खोलकर आ जाएगा फिर आपको 365 दिन वाले रिचार्ज प्लान पर क्लिक करके यदि आपका लकी ड्रा कूपन की ओर से मैसेज आता है तो आप उसे डालकर मुफ्त में रिचार्ज कर सकते हैं. नहीं तो फिर आपको इसके लिए अपने बैंक खाते से पैसे कटाने होंगे तब आप का रिचार्ज सफलता पूर्ण होगा।

Important link’s 

Airtel Recharge 365 DaysClick Here 
Airtel RechargeClick Her
Recharge Offer Click Here 
Official Page Click Here 
Share.

मैं सुभाष यादव ssresult.com का मालिक हूं। मुझे टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की खबरों से प्यार है और बिजनेस की खबरों में भी थोड़ी दिलचस्पी है। मेरा मकसद टेक्नोलॉजी की खबरों को आसान भाषा में लोगों तक पहुंचाना है। मुझसे ssresult88@gmail.com और subhashgaya2023@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है।

Leave A Reply