Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर तरह-तरह के वायरल वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. लोग आजकल भूल जाते हैं कि वह जो काम कर रहे हैं. उसे कोई भी कमरे में रिकॉर्ड कर सकता है. और उसे सोशल मीडिया पर डाल सकता है जहां लाखों लोग उसे देख सकते हैं. ऐसे ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. महाराष्ट्र में एक लड़का और एक लड़की स्कूटर पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन दोनों थोड़े से फिल्मी अंदाज में बैठे हुए हैं. लड़का स्कूटर चला रहा है लड़की आगे की ओर उल्टी बैठी है और लड़के के गले लगी हुई है. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

लोगों को पसंद नहीं आ रही हरकत

आमतौर पर हम कोई फिल्म देखते हैं और हमें उसे फिल्म का कोई सीन अच्छा लगता है. तो हम उसे दोहराने की कोशिश करते हैं. अगर हमें कोई किरदार अच्छा लगता है. तो हम उस किरदार को जीने की कोशिश भी करने लगते हैं. महाराष्ट्र के एक लड़का और लड़की भी कुछ ऐसा ही करते हुए देखे गए. साल 2019 में संदीप बांगा रेड्डी द्वारा निर्देशित शाहिद कपूर की एक फिल्म आई थी. जिसका नाम था कबीर सिंह. उसमें एक सीन था जिसमें शाहिद कपूर बाइक चला रहे थे और बाइक के आगे बैठकर कियारा आडवाणी उन्हें किस करती हुई दिख रही थी.

महाराष्ट्र में भी ऐसा ही वीडियो देखने को मिला है. इस वीडियो में फर्क है बाइक की जगह स्कूटर है और लड़की किस नहीं कर रही बल्कि गले लग रही है. लेकिन किस करना भी चलती हुई बाइक पर खतरनाक होता है और गले लगना भी चलते हुए स्कूटर पर खतरनाक होता है. इसीलिए इस वीडियो को वायरल होने के बाद इसकी सूचना पुलिस को दे दी गई है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक पर इस वीडियो को @bandrabuzz नाम के पेज से शेयर किय गया है. जिसे अब तक करीब 3000 बार देखा जा चुका है.

लोग कह रहे कड़ी कार्रवाई हो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर तरह-तरह की कमेंट भी आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है ‘मशहूर होने के लिए यह लोग यह कर रहे हैं, इन्हें पता है यह एक बड़ा प्लेटफार्म है और यहां पर यह वीडियो डालेंगे तो उसे जरूर पुलिस देखेगी और एक्शन होगा. बस सुर्खियों में रहना है लोगों को’. एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है ‘इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.’ तो वहीं एक और यूजर ने कमेंट किया है ‘ बहुत खूब अंदाज निराला है सफर का.’

Share.

मैं सुभाष यादव ssresult.com का मालिक हूं। मुझे टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की खबरों से प्यार है और बिजनेस की खबरों में भी थोड़ी दिलचस्पी है। मेरा मकसद टेक्नोलॉजी की खबरों को आसान भाषा में लोगों तक पहुंचाना है। मुझसे ssresult88@gmail.com और subhashgaya2023@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है।

Comments are closed.