Animal Box Office Report: 'एनिमल' ने 5 दिन में ही 'ब्रह्मास्त्र' को छोड़ा पीछे, आज पहुंचेगी 300 करोड़ पार

थिएटर्स में रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ का जलवा ऐसा चल रहा है कि बॉक्स ऑफिस का साइज छोटा पड़ने लगा है. पहले ही दिन से तूफानी कमाई कर रही ‘एनिमल’ ने पहले वीकेंड में ही देश में 200 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन कर डाला. ‘जवान’ के बाद रणबीर की ‘एनिमल’, सिर्फ दूसरी ऐसी बॉलीवुड फिल्म है जिसने 3 दिन में ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार किया.

धांसू वीकेंड के बाद फिल्म ने कामकाजी दिन में भी अपना दम बनाए रखा. ‘एनिमल’ का पहला सोमवार 44 करोड़ रुपये का का नेट कलेक्शन लेकर आया और इस शानदार कमाई ने ट्रेड एक्सपर्ट्स को भी हैरान कर दिया. अब मंगलवार की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट्स आने लगी हैं जो बता रही हैं कि पांचवें दिन भी ‘एनिमल’ का क्रेज बहुत तगड़ा बना रहा. वर्किंग डे होने के बावजूद शोज में जमकर भीड़ रही.

शनिवार का कलेक्शन

ट्रेड रिपोर्ट्स बताती हैं कि सोमवार के मुकाबले मंगलवार को कमाई में कोई खास कमी नहीं आई और ये 10 % के करीब गिरावट के साथ बॉक्स ऑफिस पर डटी रही. ‘एनिमल’ ने पांचवें दिन भारत में 38 करोड़ रूपये से ज्यादा कलेक्शन किया. और इसकी कमाई अब करीब 283 करोड़ रुपये हो गई है.

इस कलेक्शन के साथ ‘एनिमल’ ने रणबीर कपूर की ही पिछले साल की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को पीछे छोड़ दिया है. शादी के बाद आलिया भट्ट के साथ रणबीर की पहली फिल्म, ‘ब्रह्मास्त्र’ ने इंडिया में 257 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया था. अब ‘एनिमल’ ने ‘ब्रह्मास्त्र’ को सिर्फ 5 दिन की कमाई से पीछे छोड़ दिया है और रणबीर के करियर की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. उनके करियर की सबसे कमाऊ फिल्म अभी तक राजकुमार हिरानी की ‘संजू’ है, जिसने 342 करोड़ रुपये कमाए थे.

आज 300 करोड़ पार करेगी ‘एनिमल’

रणबीर कपूर की फिल्म के लिए बुधवार की एडवांस बुकिंग भी सॉलिड है. फिल्म का वर्ड ऑफ माउथ इतना सॉलिड हो चुका है कि ये वर्किंग डेज में भी ऐसी कमाई कर रही है, जैसी बड़ी-बड़ी फिल्में वीकेंड में नहीं कर पातीं.

छठे दिन अगर फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट भी आती है, तब भी इसका नेट इंडिया कलेक्शन 30 करोड़ रुपये के करीब आराम से पहुंच सकता है. बुधवार की कमाई के बाद ‘एनिमल’ का नेट इंडिया कलेक्शन 300 करोड़ का आंकड़ा बड़े आराम से पार कर जाएगा. इसके साथ ही रणबीर कपूर की फिल्म, शाहरुख खान की ‘पठान’ की बराबरी कर लेगी, जिसने 6 दिन में 300 करोड़ का आंकड़ा पार किया था.

सुपरस्टार रणबीर कपूर बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कामयाबी एन्जॉय कर रहे हैं. ‘एनिमल’ की कमाई की रफ्तार बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्मों ‘जवान’ और ‘पठान’ के बराबर है. जबकि ये सनी देओल की ‘गदर 2’ से तेज आगे बढ़ रही है. अब फैन्स की नजरें इस बात पर हैं कि इन तीनों फिल्मों की तरह ‘एनिमल’ 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाती है या नहीं.

यह भी पढ़ें:

तृप्ति डिमरी नहीं सारा अली खान बनने वाली थीं एनिमल की ‘भाभी 2’, क्यों हुई रिजेक्ट? जानिए पूरी कहानी

Garena Free Fire MAX Redeem Codes Today: फ्री फायर के आज का Free रिडीम कोड जल्दी इस्तेमाल कीजिए!

Nokia Magic Max: शानदार फीचर्स और कीमत के साथ एक धांसू स्मार्टफोन

सभी स्पोर्ट्स बाइक को पीछे छोड़ा Yamaha R15 V4, फीचर्स और इंजन में नहीं है कोई टक्कर

Share.

मैं सुभाष यादव ssresult.com का मालिक हूं। मुझे टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की खबरों से प्यार है और बिजनेस की खबरों में भी थोड़ी दिलचस्पी है। मेरा मकसद टेक्नोलॉजी की खबरों को आसान भाषा में लोगों तक पहुंचाना है। मुझसे ssresult88@gmail.com और subhashgaya2023@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है।

Comments are closed.