Children and society rejected Anju who returned from Pakistan
Children and society rejected Anju who returned from Pakistan

पाकिस्तान से लौटी अंजू से उसके बच्चों और सोसाइटी के लोगों ने मिलने से इनकार कर दिया है। अंजू ने 5 महीने पहले पाकिस्तान के एक फेसबुक फ्रेंड नसरुल्ला के साथ निकाह किया था और अब वह भारत लौट आई है।

अंजू के पति अरविंद और दोनों बच्चे अंजू से मिलने से इनकार कर चुके हैं। उन्होंने कहा है कि वे अंजू को नहीं जानते और उसे अपने घर में नहीं आने देंगे।

अंजू की सोसाइटी के लोगों ने भी उसे सोसाइटी में प्रवेश करने से रोकने का फैसला किया है। सोसाइटी के अध्यक्ष ने कहा है कि अंजू ने सोसाइटी के नियमों का उल्लंघन किया है और उसे सोसाइटी में रहने की अनुमति नहीं दी जा सकती है।

इंटेलिजेंस ब्यूरो की टीम ने भी अंजू के बच्चों से बातचीत की है। टीम ने बच्चों से पूछा कि क्या उन्हें अंजू के पाकिस्तान जाने के बारे में पता था। बच्चों ने कहा कि उन्हें अंजू के पाकिस्तान जाने के बारे में नहीं पता था।

अंजू के इस मामले ने पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग अंजू के बच्चों और सोसाइटी के लोगों के फैसले को लेकर हैरान हैं। कुछ लोगों का कहना है कि अंजू एक महिला है और उसे अपने फैसले लेने का अधिकार है। वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि अंजू ने अपने बच्चों और परिवार के साथ विश्वासघात किया है।

अंजू के इस मामले का आगे क्या होगा, यह देखना होगा।

Share.

मैं सुभाष यादव ssresult.com का मालिक हूं। मुझे टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की खबरों से प्यार है और बिजनेस की खबरों में भी थोड़ी दिलचस्पी है। मेरा मकसद टेक्नोलॉजी की खबरों को आसान भाषा में लोगों तक पहुंचाना है। मुझसे ssresult88@gmail.com और subhashgaya2023@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है।

Comments are closed.