Dream 11 Winner 10 April

Dream 11 Winner 10 April – आज बेंगलुरु और लखनऊ का मैच काफी ज्यादा रोमांचक था, बेंगलुरु की तरफ से विराट कोहली प्लेसीस और ग्लेंन मैक्सबेल, के चलने के बावजूद भी, नहीं जीत पाई बेंगलुरु। लेकिन मैं इस मैच से दुखी या खुशी नहीं हूं, मैं तो यहां सिर्फ अपने टीम का बात करने आया हूं।

बेंगलुरु में 20 ओवर में, 211 रन 2 विकेट के नुकसान पर बनाए थे, जो कि लखनऊ के लिए काफी ज्यादा कठिन था, लेकिन फिर एंट्री मारते हैं पूरन भईया, जो कि पूरा गेम ही चेंज कर दिए, 19 बॉल पर 62 रन मारकर, जिसमें 4 चौके और 7 छक्के थे, और पूरे गेम की पारी पलट दी।

अब बात करते है अपने टीम की इस मैच में हाई स्कोर के कारण, फेंटेसी पॉइंट भी काफी ज्यादा ऊपर तक गई थी, हाईएस्ट फेंटेसी प्वाइंट 1015.5 थी। और मेरे किस्मत खराब होने के कारण आज की इस मैच में, 4 लोगों के 1015.5 पॉइंट एक ही साथ आए, जिसके चलते चारों लोग पहले स्थान पर आ गए, लेकिन इनमें से कोई भी करोड़पति नहीं बन पाया, क्योंकि पहले स्थान पर आने वाले को दो करोड़ का अमाउंट मिलता, लेकिन पहले स्थान पर 4 लोग आए, जिसके कारण दो करोड़ 4 लोगों में बट गया, मतलब सभी के हिस्से में 52 लाख 40 हजार रुपए आए। खैर मुझे तो लगता है कि किस्मत ठीक-ठाक था लेकिन इंडिया मे इंटरनेट का हाल ही कुछ ऐसा है, Shayad 5G ke badle उस समय 4G इंटरनेट पकड़ लिया था। और क्या हीं कह सकते है। 

Share.

मैं सुभाष यादव ssresult.com का मालिक हूं। मुझे टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की खबरों से प्यार है और बिजनेस की खबरों में भी थोड़ी दिलचस्पी है। मेरा मकसद टेक्नोलॉजी की खबरों को आसान भाषा में लोगों तक पहुंचाना है। मुझसे ssresult88@gmail.com और subhashgaya2023@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है।

Leave A Reply