Funny Video: वायरल हो रहे इस दिलचस्प वीडियो में एक शख्स अपनी ट्रिक से एक हैरान कर देने वाला जादू दिखा रहा होता है, तभी वहीं माजूद एक आदमी आकर उसके खेल से पर्दा उठा देता है.

Magic Video: लड़की को काटने वाला जादू दिखा रहा था जादूगर, एक बंदे ने झटके में सारी पोल खोल दी

Funny Magic Trick Video: ऐसा कहा जाता है कि जादू-वादु कुछ नहीं होता है, सब नजर का धोखा होता है. जादू दिखाने वाले अपनी कला में बहुत निपुण होते हैं और मैजिक ट्रिक्स की बदौलत आसानी से लोगों की आंखों में धूल झौंक देते हैं. वायरल हो रहा वीडियो भी एक जादूगर की हाथ की सफाई से रिलेटेड है, लेकिन 10 सेकंड में ही उस जादूगर के जादू की पोल वहीं मौजूद एक बंदा खोल देता है और जादूगर अपना सा मुंह लेकर रह जाता है.

जादू का ये मजेदार वीडियो (Funny Video) सोशल मीडिया पर खूब देखा रहा है. इस वीडियो की शुरुआत देखकर आप भी चौंक जाएंगे और सोचेंगे कि ये जादू, जादूगर ने कैसे किया होगा. वीडियो में शरीर को आधा कटा हुआ दिखाया गया है, स्कर्ट पहनी महिला के सिर्फ पैर चलते-फिरते दिखाई देते हैं. जादू देखने वालों को महिला का आधा शरीर ही नजर आ रहा होता है, जबकि शरीर का आधा हिस्सा गायब दिखाई देता है. ये पूरा नजारा देख दर्शक रोमांच से भर जाते हैं. जादूगर टेबल को इधर-उधर भी करता है ये दिखाने के लिए कि महिला की टांगे असली हैं और वो जिंदा भी है…आप भी इस नजारे को देख कुछ देर के लिए हैरान रह जाएंगे, लेकिन तभी कुछ ऐसा होता है जिसे देख पूरे जादू की असलियत सामने आ जाती है.

बंदे ने खोली जादू की पोल…

वीडियो में आगे आपने देखा कि वहीं दर्शकों में मौजूद एक बंदा इतनी देर में जादूगर के पास जाता है और टांगों को ऊपर लगी स्कर्ट को उठाकर फेंक देता है और टेबल को खोलकर उसमें से एक लड़के को निकालता है जो महिला बना हुआ था. ये सब यह देखकर वहां मौजूद लोग शॉक्ड रह जाते हैं… लो और दिखा को जादू…ये कोई जादू नहीं था बल्कि सब इस टेबल का कमाल था जो लोगों को धोखा दे रही थी.

Anjali Arora का MMS सोशल मीडिया पर Viral, वीडियो देख लोगों के छूटे पसीने

 

 

Share.

मैं सुभाष यादव ssresult.com का मालिक हूं। मुझे टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की खबरों से प्यार है और बिजनेस की खबरों में भी थोड़ी दिलचस्पी है। मेरा मकसद टेक्नोलॉजी की खबरों को आसान भाषा में लोगों तक पहुंचाना है। मुझसे ssresult88@gmail.com और subhashgaya2023@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है।

Leave A Reply