Google CEO Sundar Pichai के बारे में दुनिया के लोग जानना चाहते हैं. बहुत से लोग जानना चाहते हैं कि वे सुबह की शुरुआत कैसे करते हैं? हालांकि ये आपको थोड़ा सरप्राइज कर सकता है. सुंदर पिचाई सुबह सबसे पहले सोशल मीडिया या न्यूजपेपर नहीं पढ़ते हैं. वह सुबह की शुरुआत लेटेस्ट टेक न्यूज से करते हैं, जिसके लिए वह Techmeme वेबसाइट को पढ़ते हैं. यह जानकारी मीडिया रिपोर्ट्स से मिली है.

Techmeme एक टेक वेबसाइट है, जो दुनियाभर की टेक वेबसाइट्स की हेडलाइंस को एक ही प्लेटफॉर्म पर दिखाता है. इसमें Bloomberg, CNBC और The Verge जैसे नाम शामिल हैं. इस वेबसाइट का मकसद इंडस्ट्री के सबसे जरूरी अपडेट को बताती है.

कई नामचीन लोग पढ़ते हैं ये वेबसाइट्स

इस वेबसाइट के रीडर्स की लिस्ट में सिर्फ सुंदर पिचाई का नाम शामिल नहीं है, बल्कि Meta CEO Mark Zuckerberg और हाई रैंकिंग एग्जीक्यूटिव Meta के CTO Andrew Bosworth और Instagram के हेड Adam Mosseri आदि इस वेबसाइट्स को रेगुलर पढ़ते हैं.

Apple CEO Tim Cook कैसे करते हैं दिन की शुरुआत

सुंदर पिचाई एक वेबसाइट्स के साथ दिन की शुरुआत करते हैं, जबकि Apple CEO Tim Cook दिन की शुरुआत कस्टमर के फीडबैक पढ़ने से शुरू करते हैं, जो उनको ईमेल पर मिलते हैं. सबसे पहले वह वर्कआउट करते हैं . इसके अलावा Spotify CEO Daniel Ek दिन की शुरुआत न्यूज और बुक्स के साथ करते हैं.

Sundar Pichai ने दिए छंटनी के संकेत

Google CEO सुंदर पिचाई को लेकर बड़ा खुलासा हुआ था, जिसमें उन्होंने कहा था कि इस साल नौकरियों में अधिक कटौती हो सकती है. इस Layoff का असर कई सेक्शन पर नजर आ सकता है, जिसमें हार्डवेयर, सेल्स, सिक्योरिटी, इंजीनियरिंग और Youtube का नाम शामिल है.

Share.

मैं सुभाष यादव ssresult.com का मालिक हूं। मुझे टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की खबरों से प्यार है और बिजनेस की खबरों में भी थोड़ी दिलचस्पी है। मेरा मकसद टेक्नोलॉजी की खबरों को आसान भाषा में लोगों तक पहुंचाना है। मुझसे ssresult88@gmail.com और subhashgaya2023@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है।

Comments are closed.