OTT पर देखें 2023 की सबसे बेहतरीन टॉप-10 फिल्में और वेब सीरीज, IMDb ने जारी की List…

IMDb Top 10 Films 2023 : कोरोना जैसी महामारी के समय जब पूरी दुनिया ठप पड़ी थी। थिएटर में ताला लगा था उस समय OTT प्लेटफॉर्म ने दुनिया भर को मनोरंजन का बेहतरीन साधन दिया था। उस दौरान कई फ़िल्में और वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी जिसे देखकर लोग अपना समय व्यतीत करते थे.

और कोरोना जैसी महामारी के समय परिवार के साथ बैठकर इन फिल्मों और वेब सीरीज का आनंद लेते थे। कोरोना महामारी के बाद भी OTT का यह चलन जारी रहा और आज 2023 में कुल 30 फिल्में OTT पर रिलीज हुई। आज हम बात करेंगे 2023 की उन टॉप टेन फिल्मों की जिन्हें आईएमडीबी ने भी सराहा है।

Lust Stories2: इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है। इस फिल्म में अभिनेत्री काजोल के इंटीमेट सींस की खूब चर्चा हुई थी या फिल्म साल 2023 में जून में रिलीज हुई थी।

Jaane Jaan: फिल्म जाने जा से करीना कपूर खान ने अपना ओट डेब्यू किया था या फिर भी 2023 में रिलीज हुई थी जिसे IMDB ने TOP10 में रखा हुआ है। इस फिल्म में जयदीप अहलावत और विजय वर्मा ने भी बेहतरीन भूमिका निभाई है।

Mission Majnu: मिशन मजनू को सिनेमाघर में रिलीज किया जाना था लेकिन किन्हीं कर्म से इसे ओट पर उतार दिया गया इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंडाना ने मुख्य भूमिका निभाई है। इसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

Bawaal: बॉलीवुड के फिल्म का नितेश तिवारी के द्वारा बनाई गई अच्छी फिल्मों में से एक बवाल रही है इसे भी पहले सिनेमाघर में रिलीज किया जाना था लेकिन आखिरकार अंत समय में ओट पर रिलीज किया गया इस फिल्म में वरुण धवन और जानवी कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई है। इसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

Chor Nikal ke Bhaga: यामी गौतम और सनी कौशल की यह फिल्म रोमांस और थ्रिल से भरी हुई है। इस फिल्म की कहानी एक फ्लाइट के हाईजैक की कहानी है। इस फिल्म में शरद केलकर ने भी मुख्य भूमिका निभाई है। इस फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म 🖋️Netflix पर देख सकते हैं।

Bloody Dady: इस एक्शन थ्रिलर फिल्म का निर्देशन बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक अली अब्बास ने किया है। यह फिल्म नारकोटिक्स विभाग के अधिकारी की कहानी है जिसका रोल शाहिद कपूर ने प्ले किया है। इस फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा डायना पेंटी, राजीव खंडेलवाल संजय कपूर, रोनित रॉय जैसे अभिनेता भी मौजूद है। इसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म जिओ सिनेमा पर देख सकते हैं।

Sirf Ek Banda Kafi Hai: सिर्फ एक बंदा काफी है फ़िल्म में लीड रोल मनोज बाजपेई ने किया है। इस फिल्म में मनोज बाजपेई एक वकील के किरदार में होते हैं। इस फिल्म की कहानी एक सच्ची घटना से प्रेरित है। इस फिल्म का निर्देशक अपूर्व सिंह कार्की ने किया है। इस फिल्म में मनोज बाजपेई के द्वारा निभाए गए किरदार की खूब तारीफ हुई थी। इस फिल्म को आप ओटीपी प्लेटफार्म की Zee 5 पर देख सकते हैं।

Gaislight: disney+ हॉटस्टार पर रिलीज हुई फिल्म गैसलाइट एक मिस्ट्री थ्रिलर कहानी है। जिसमें सारा अली खान विक्रांत मैसी और चित्रांगना सिंह ने मुख्य भूमिका निभाई है।

Kathal: कटहल फिल्म में सानिया मल्होत्रा ने मुख्य भूमिका निभाई है इस फिल्म की कहानी कटहल की चोरी की है या फिल्म एक स्टायरिकल ड्रामा जॉनर की कहानी पर आधारित है।

Mrs Undercover: यह फिल्म एक स्पाई कॉमेडी फिल्म है जिसमें मुख्य भूमिका राधिका आप्टे निर्वाही है राधिका आप्टे इस फिल्म में एक हाउसवाइफ और एक एजेंट के रूप में काम करती है। फिल्म में राधिका आप्टे के अलावा सुमित व्यास और राजेश शर्मा भी मुख्य भूमिका में है।

Share.

मैं सुभाष यादव ssresult.com का मालिक हूं। मुझे टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की खबरों से प्यार है और बिजनेस की खबरों में भी थोड़ी दिलचस्पी है। मेरा मकसद टेक्नोलॉजी की खबरों को आसान भाषा में लोगों तक पहुंचाना है। मुझसे ssresult88@gmail.com और subhashgaya2023@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है।

Comments are closed.