Breaking News: 7 दिन से 'लापता' अंजू की मिली लोकेशन, राजस्थान के इस जिले में हुई पूछताछ

चार महीने पहले पति से झूठ बोलकर पाकिस्तान पहुंची राजस्थान की अंजू 29 नवंबर को वापस भारत लौट आई. उसने शादीशुदा होने के बावजूद वहां प्रेमी नसरुल्लाह से निकाह कर लिया और अपना नाम भी बदलकर फातिमा कर लिया. जब वह वाघा बॉर्डर लौटी तो सुरक्षा एजेंसियों ने उससे लंबी पूछताछ की. इसके बाद वो कहां गई किसी को पता नहीं. अंजू की लास्ट लोकेशन 30 नवंबर को दिल्ली थी. लेकिन 7 दिन बाद पता चला है कि अंजू अलवर के भिवाड़ी में है.

यहां बुधवार को पुलिस ने अंजू से पूछताछ की. उसके बयान दर्ज किए गए. दरअसल, भिवाड़ी थाने में अंजू के पति अरविंद ने एफआईआर दर्ज करवाई है. साथ ही अंजू के पाकिस्तानी शौहर नसरुल्लाह के खिलाफ भी अरविंद ने मामला दर्ज करवाया है. 30 नवंबर से अंजू कहां थी किसी को नहीं पता. लेकिन अब वह भिवाड़ी में है और पुलिस को उसने अपने बयान भी दर्ज करवाए हैं.

उल्लेखनीय है कि अंजू ने पंजाब में खुफिया एजेंसियों को बताया था कि वो भारत सिर्फ अरविंद से तलाक लेने आई है. इसके अलावा वो बच्चों को भी मिस कर रही थी. इसलिए यहां उनसे भी मिलेगी. हालांकि, न तो अंजू का पति अरविंद, न पिता गयाप्रसाद थॉमस और न ही बच्चे उससे बात करना चाहते हैं. परिवार का कहना है कि अंजू से उनका अब कोई लेना देना नहीं है.

अरविंद ने कहा कि अंजू जहां मर्जी जाए, उसे कोई फर्क नहीं पड़ता. वहीं, ग्वालियर में रह रहे अंजू के पिता ने भी कहा कि उनकी बेटी उनके लिए तभी मर गई थी जब वो पाकिस्तान गई थी. बच्चों का भी यही कहना है कि वो अंजू से नहीं मिलना चाहते.

21 जुलाई को गई थी पाकिस्तान

बता दें, अंजू 21 जुलाई को पाकिस्तान गई थी. उसने पति अरविंद से कहा था कि वो जयपुर अपनी दोस्त के यहां घूमने जा रही है. लेकिन फिर पता चला कि अंजू तो पाकिस्तान पहुंच गई है. इसका पता जब अरविंद को चला तो उसने अंजू को फोन किया. पूछा कि उसने झूठ क्यों कहा. पहले तो अंजू यही कहती रही कि वो यहां सिर्फ घूमने के लिए आई है और दो से चार दिन में वापस लौट आएगी. लेकिन ऐसा हुआ नहीं. मामला मीडिया के जरिए पूरे भारत में फैल गया. इसके बाद कहानी में असल मोड़ तब आया जब पता चला कि अंजू ने नसरुल्लाह से निकाह कर लिया है. फिर अरविंद ने अंजू और नसरुल्लाह के के खिलाफ भिवाड़ी में धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया.

क्या एक्शन लेगी भिवाड़ी पुलिस?

इसके बावजूद अंजू ये मानने को तैयार नहीं थी कि उसने नसरुल्लाह से निकाह कर लिया है. हालांकि, जब नसरुल्लाह ने इस बात का खुलासा किया कि दोनों का निकाह हो चुका है, तब जाकर अंजू ने भी इस बात को मान लिया. यह मामला देश में कई दिनों तक सुर्खियों में बना रहा. अंजू तब से लगातार यही कह रही थी कि वो भारत आ रही है. लेकिन वो नहीं आई. 29 नवंबर को फिर अचानक से अंजू भारत आ गई. अब देखना ये होगा कि पुलिस अरविंद द्वारा दर्ज कराई FIR पर क्या कार्रवाई करती है.

Share.

मैं सुभाष यादव ssresult.com का मालिक हूं। मुझे टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की खबरों से प्यार है और बिजनेस की खबरों में भी थोड़ी दिलचस्पी है। मेरा मकसद टेक्नोलॉजी की खबरों को आसान भाषा में लोगों तक पहुंचाना है। मुझसे ssresult88@gmail.com और subhashgaya2023@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है।

Comments are closed.