MMS video leak Anjali Arora

MMS video leak Anjali Arora : कच्चा बादाम गाने पर रातोंरात फेमस होने वाली अंजली आरोरा इन दिनों काफी चर्चा में है। वो कोई और नहीं एक एमएमस वीडियो को लेकर काफी सुर्खियों में है।

हालंकि वो वीडियो अंजली आरोरा का नहीं है। लेकिन वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद वो काफी चर्चे में बनी हुई है। MMS Viral होने के बाद अंजली आरोरा को काफी बदनामियों का सामना करना पड़ा है।

MMS video leak Anjali Arora

हालही में अंजली आरोरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें अंजली हाजी अली दरगाह में पहुंची है और चादर चढ़ा रही है।

वीडियो में एक्ट्रेस सलवार सूट में नजर आ रही है। उनके वीडियो में एक यूजर्स ने लिखा है कि इसे देखकर अब वो वीडियो का सीन याद आ रहा है। एक अन्य ने लिखा- इसको क्यों सिर पे चढ़ा रहे हो। ये कौन सी हीरोइन है। एक ने ताना मारते हुए लिखा- एमएमएस वायरल हुआ फिर भी पब्लिक में।

बता दें कि अंजली आरोरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वो आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज वीडियो शेयर करते रहती है। कई बार उन्हें ट्रोल का शिकार भी होना पड़ता है।

https://www.instagram.com/p/ChUZjvMJ9hP/?utm_source=ig_web_copy_link

वहीं, इसके बाद ही अंजलि अरोड़ा ने अपनी चुप्पी तोड़ लोगों को जवाब दिया था, उन्होंने कहा कि यह MMS मेरा नहीं था, वह इसे देख काफी दुखी थी। वह रो रही थी कि इस सब का उनके घर-परिवार पर भी बहुत बुरा प्रभाव पड़ा था।

इसी के बीच अंजलि अरोड़ा ने एक बार फिर इसे लेकर कहा है कि अब उन्हें इस बात से कोई फ्रक नहीं पड़ता और जो लोग उनकी बराबरी नहीं कर पा रहे हैं, वे लोग उन्हें बदनाम करने का षड्यंत्र रच रहे हैं।

अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora On MMS) कहा कि देखो जिससे बराबरी नहीं हो पा रही है ना तो वह बदनामी शुरू कर ही देते हैं, लोगों को जो करना है करें, उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है।

हाल ही में अंजलि अरोड़ा ने सैयां नामक एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसे लेकर वह काफी खुश थी। उनके रिलीज हुए गाने सैयां को एक करोड़ व्यूज भी मिले हैं। इसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थी।

Download Viral MMS Video 

Share.

मैं सुभाष यादव ssresult.com का मालिक हूं। मुझे टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की खबरों से प्यार है और बिजनेस की खबरों में भी थोड़ी दिलचस्पी है। मेरा मकसद टेक्नोलॉजी की खबरों को आसान भाषा में लोगों तक पहुंचाना है। मुझसे ssresult88@gmail.com और subhashgaya2023@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है।

Leave A Reply