Oppo Reno 8Z 5G Smartphone

OPPO Reno 8Z Pro 5G

OPPO Reno 8Z Pro 5G: दोस्तों आजकल किसी के पास कुछ और हो या ना हो पर फ़ोन तो आपको जरूर मिल जाएगा। और जब फ़ोन सस्ता और उसके फीचर्स कमाल के हो तो लोग क्यों ना खरीदें। अगर आप भी कोई ऐसा फ़ोन ढूंढ रहे है जो सस्ता भी हो, फीचर्स भी कमाल के है और दिखने में भी फर्स्ट क्लास है तो ये खबर आपके लिए है। दरअसल हाल ही में oppo ने एक बहुत ही सस्ता और टिकाऊ फ़ोन मार्किट में उतारा है। यकीन मानिये इन फ़ोन के फीचर्स इतने कमाल के है न की आप इनके दीवाने हो जाएंगे। अगर आप भी नए फ़ोन लेने का सोच रहे है तो ये फ़ोन आपके लिए सबसे बेस्ट है। अभी हाल ही में OPPO Reno 8Z 5G लॉन्च हो चूका है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे Reno 8 Series में स्टैंडर्ड, प्रो और प्रो+ वेरिएंट के बाद ये चौथी स्मार्टफोन है जो लांच किया गया है। आपको इस फोन में 6.4-इंच का डिस्प्ले मिलता है। साथ ही आपको इस फ़ोन में 64MP का धमाकेदार कैमरा भी मिलता है। इतना ही नहीं आपको 4,500mAh की दमदार बैटरी तक मिलती है। चलिए आपको इस फ़ोन के कीमत और फीचर्स से वाकिफ कराते है।

OPPO Reno 8Z 5G के जबरदस्त फीचर्स

बता दे OPPO Reno 8Z 5G के फ़ोन में आपको 6.43-इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलता है। इसमें HD+ रिजॉल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट मिलता है। ये इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर से मिलता है। इतना ही नहीं इस डिवाइस में कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर और गैलेक्सी S21 जैसा रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल होता है।

आज कल हर लोग मोबाइल में कैमरे की अच्छी खासी फैसिलिटी तो चाहते ही है। अगर आप भी ये फैसिलिटी ढूंढ रहे है तो ये OPPO Reno 8Z 5G में आपको ट्रिपल रियर कैमरे मिलते हैं। इस मोबाइल में सेटअप 64MP का मुख्य सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ यूनिट शामिल है। इस फ़ोन में आपको 16MP का फ्रंट-फेसिंग सेल्फी स्नैपर भी मिलता है।

OPPO Reno 8Z 5G

आपको इस फ़ोन में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मिलता है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए आप चाहे तो बढ़ा सकते है। स्मार्टफोन में आपको 4,500mAh की बैटरी यूनिट है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ये डिवाइस Android 12 OS के साथ आता है, जो ColorOS 12.1 से मढ़ा हुआ है.

आपको OPPO Reno 8Z 5G में डुअल सिम सपोर्ट, 5जी, वाईफाई 5, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम ऑडियो जैक जैसे फीचर्स शामिल हैं।

important link’s 
Book Now Click Here 
Join Us WhatsApp GroupClick Here 
Join Us Telegram ChannelClick Here 
Official websiteClick Here 
Share.

मैं सुभाष यादव ssresult.com का मालिक हूं। मुझे टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की खबरों से प्यार है और बिजनेस की खबरों में भी थोड़ी दिलचस्पी है। मेरा मकसद टेक्नोलॉजी की खबरों को आसान भाषा में लोगों तक पहुंचाना है। मुझसे ssresult88@gmail.com और subhashgaya2023@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है।

Leave A Reply