Tarak Mehta Ke Ooltah Chashmah

तारक मेहता के उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ke Ooltah Chashmah) को लोग बहुत पसंद करते हैं। इस में काम करने वाले किरदार हो अपने दिल में बसा चुके हैं। ऐसे में इस शो में पत्रकार पोपटलाल का रोल प्ले करने वाले श्याम पाठक(Shyam Pathak) को लोग बहुत ही ज्यादा प्यार देते हैं।

इस शो में वह अपनी शादी के लिए तरसते रहते हैं, लेकिन रियल लाइफ में उनकी शादी हो चुकी है। वह इस शो में कुंवारे पत्रकार का रोल प्ले करते हैं। लेकिन रियल लाइफ में उनकी शादी हुई है। उनकी पत्नी बहुत ही खूबसूरत हैं, जो उनकी पत्नी को देखता है वह उनका दीवाना हो जाता है। अपनी दिलकश अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं, असल जिंदगी में पोपटलाल 3 बच्चों के पिता हैं।

 गर्लफ्रेंड से की शादी

बता दें कि श्याम पाठक अपने कॉलेज में पढ़ने वाली अपने दोस्त रेशमी से शादी की। कॉलेज में पढ़ते वक्त इन दोनों के बीच में नज़दीकियां बढ़ने लगी और दोनों अच्छे दोस्त से प्रेमी प्रेमिका बन गये और साल 2003 में शादी कर ली।

 बेहद खूबसूरत है पोपटलाल की पत्नी

पोपटलाल की पत्नी बहुत ही सुंदर हैं। और उनकी खूबसूरती को जो कोई देखता है उनका दीवाना हो जाता है। इन दोनों की पहली मुलाकात नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में क्लासेज के दौरान हुई थी। फिर दोनों धीरे-धीरे दोस्त बने और इन दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। फिर साल 2003 में शादी कर लिया।

तारक मेहता के उल्टा चश्मा में पोपटलाल अपनी शादी के लिए तरतसे रहते हैं। लोग उनके अभिनय के दीवाने हैं। वहीं पोपटलाल की शादी कब होगी इसका भी दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। पोपटलाल की शादी में बहुत अड़चने आती हैं, जिससे उनका शादी होते होते रह जाती है।

वहीं रियल लाएफ में उनकी शादी हो चुकी है। और उनका वाइफ काफी सुंदर हैं। वो अपना दिलकश अदाओं से लोगों को दीवाना बना देती हैं।

Share.

मैं सुभाष यादव ssresult.com का मालिक हूं। मुझे टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की खबरों से प्यार है और बिजनेस की खबरों में भी थोड़ी दिलचस्पी है। मेरा मकसद टेक्नोलॉजी की खबरों को आसान भाषा में लोगों तक पहुंचाना है। मुझसे ssresult88@gmail.com और subhashgaya2023@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है।

Leave A Reply