Rajasthan CM Bhajan Lal Sharma’s SUV

Rajasthan CM Bhajan Lal Sharma’s SUV: भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव जीतने के बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री का ऐलान कर दिया है। भजनलाल शर्मा जी को राजस्थान के नए मुख्यमंत्री के तौर पर चुना गया है। इन्होंने सांगानेर विधानसभा सीट से चुनाव जीता है और कांग्रेस उम्मीदवार पुष्पेंद्र भारद्वाज को 48,081 वोटों के अंतर से हराया है।

ये सभी बातें तो आपको पहले से ही पता होंगी। लेकिन क्या आपको पता है कि राजस्थान के नए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के पास कौन सी कार है? अगर नहीं, तो आज इस रिपोर्ट में हम आपको इनके पास मौजूद, कार के बारे में बताएंगे।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के एसयूवी की डिटेल्स

राजस्थान के नए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के नाम पर एक कार रजिस्टर है। जिसका निर्माण भारतीय कंपनी टाटा मोटर्स (Tata Motors) करती है। हालांकि अब इस कार का निमार्ण कंपनी ने बंद कर दिया है। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा जी ने चुनाव आयोग को हलफनामा दिया है।

जिसमें उन्होंने घोषित किया है कि उनके पास टाटा सफारी स्टॉर्म (Tata Safari Storme) है। राजस्थान आरटीओ में रजिस्टर्ड यह 2016 मॉडल एसयूवी है। हलफनामे में उन्होंने इसकी कीमत 5 लाख रुपये बताई है। रिपोर्ट्स की माने तो उनके पास 7 साल पुराना Storme का VX 4×2 वेरिएंट है।

आपको बता दें कि टाटा मोटर्स ने Safari Storme को तो अब बंद कर दिया है और बाजार में नई Safari को लॉन्च कर दिया है। ऐसे में अगर आपकी इक्षा नई Safari खरीदने की है। तो यहाँ पर आप इसके बारे में डिटेल से जान सकते हैं।

Tata Safari एसयूवी की डिटेल्स

Tata Safari के कीमत की बात करें तो अभी इस एसयूवी की बाजार में एक्सशोरूम कीमत 16.19 लाख रुपये से लेकर 27.34 लाख रुपये के बीच है। यह एसयूवी 6 सीटर और 7 सीटर कॉन्फगरेशन में आती है। कंपनी ने इसे चार ट्रिम- स्मार्ट, प्योर, एडवेंचर और अकंप्लिश्ड में पेश किया है। इसमें 2.0-लीटर मल्टीजेट डीजल इंजन लगा हुआ है। जिसकी क्षमता 170 पीएस की अधिकतम पावर और 350 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने की है।

Share.

मैं सुभाष यादव ssresult.com का मालिक हूं। मुझे टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की खबरों से प्यार है और बिजनेस की खबरों में भी थोड़ी दिलचस्पी है। मेरा मकसद टेक्नोलॉजी की खबरों को आसान भाषा में लोगों तक पहुंचाना है। मुझसे ssresult88@gmail.com और subhashgaya2023@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है।

Comments are closed.