याद है 'राम तेरी गंगा मैली' की मंदाकिनी? अब दिखती हैं ऐसी, करेंगी धमाकेदार वापसी

मंदाकिनी को आखिरी बार साल 1996 में फिल्म जोरदार में देखा गया था. करीब 2 दशक बाद मंदाकिनी शोबिज में एक बार फिर धमाकेदार एंट्री करने जा रही हैं और इस बार वो अपने बेटे Rabbil Thakur संग एंटरटेनमेंट वर्लड में कदम रखेंगी.

  • मंदाकिनी की एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में होने जा रही एंट्री
  • गाने का पोस्टर का हुआ रिलीज

राज कपूर की फिल्म राम तेरी गंगा मैली को कोई नहीं भूला, फिर झरने के नीचे सफेद साड़ी में भीगती मंदाकिनी का चेहरा तो आज भी फैंस के दिल में छपा है. लेकिन मंदाकिनी कहां है. अब कैसी दिखती हैं? अगर आप भी ऐसे सवाल सोच रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है.

एक्ट्रेस मंदाकिनी एक बार फिर अपने दिलकश अंदाज से लोगों को दीवाना बनाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. जी हां, मंदाकिनी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी म्यूजिक वीडियो ‘Maa O Maa’ से कमबैक कर रही हैं. गाने का फर्स्ट पोस्टर भी आज रिलीज कर दिया गया है. आपने अगर पोस्टर अब तक नहीं देखा, तो बिना देर करिए देख लीजिए.

गाने में दिखेंगी मंदाकिनी

मंदाकिनी को आखिरी बार साल 1996 में फिल्म जोरदार में देखा गया था. करीब 2 दशक बाद मंदाकिनी शोबिज में एक बार फिर धमाकेदार एंट्री करने जा रही हैं और इस बार वो अपने बेटे Rabbil Thakur संग एंटरटेनमेंट वर्लड में कदम रखेंगी. मंदाकिनी के गाने का पोस्टर सामने आते ही फैंस सुपर एक्साटेड हो गए हैं.

मंदाकिनी को आज भी उनकी पॉपुलर फिल्म राम तेरी गंगा मैली के लिए जाना जाता है. मंदाकिनी ने अपनी इस फिल्म में इतना शानदार काम किया था कि आज तक लोग उन्हें याद करते हैं. अब एक बार फिर एक्ट्रेस अपने म्यूजिक वीडियो Maa O Maa से शोबिज वर्ल्ड में एंट्री करने जा रही हैं.

बेटा भी दिखेगा साथ

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी सॉन्ग का फर्स्ट पोस्टर शेयर किया है. इस सॉन्ग में मंदाकिनी के साथ उनके बेटे Rabbil Thakur भी दिखेंगे. गाने को Maa O Maa गाने को सजन अग्रवाल ने डायरेक्ट किया है. उन्होंने ही गाने के लिरिक्स लिखे हैं. गाना रिलीज के बाद क्या धमाल मचाता है ये देखना दिलचस्प होगा.

खैर, हम भी मंदाकिनी को गुड लक विश करते हैं!

Share.

मैं सुभाष यादव ssresult.com का मालिक हूं। मुझे टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की खबरों से प्यार है और बिजनेस की खबरों में भी थोड़ी दिलचस्पी है। मेरा मकसद टेक्नोलॉजी की खबरों को आसान भाषा में लोगों तक पहुंचाना है। मुझसे ssresult88@gmail.com और subhashgaya2023@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है।

Leave A Reply