PAK vs AUS: शाहीन अफरीदी ने बताई वायरल फोटो की सच्चाई, कहा- हम एक परिवार की तरह हैं

हाल ही में सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को सिडनी एयरपोर्ट पर अपना सामान खुद उठाते हुए एक तस्वीर वायरल हुई थी। इस तस्वीर को लेकर कई तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आईं। कुछ लोगों ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) की आलोचना की, तो कुछ ने कहा कि यह खिलाड़ियों की लगन और समर्पण को दर्शाती है।

अब पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने इस तस्वीर की सच्चाई बताई है। उन्होंने कहा कि टीम को अपनी अगली फ्लाइट पकड़ने के लिए केवल 30 मिनट का समय था और उस समय वहां केवल दो लोग सामान उठाने के लिए मौजूद थे। इसलिए, हमने सभी ने मिलकर सामान उठाया ताकि समय पर फ्लाइट पकड़ सकें।

शाहीन अफरीदी ने कहा कि हम एक परिवार की तरह हैं और एक परिवार की तरह ही हम एक-दूसरे की मदद करते हैं। हमें इस बात की कोई चिंता नहीं थी कि हमें अपना सामान खुद उठाना पड़ रहा है। हम बस यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि हम अपनी अगली फ्लाइट पकड़ सकें।

शाहीन अफरीदी ने कहा कि हम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए तैयार हैं। हम सीरीज जीतने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं।

शाहीन अफरीदी के बयान से साफ है कि पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के खिलाड़ी एक-दूसरे के लिए समर्पित हैं। वे अपने देश के लिए क्रिकेट खेलने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।

Share.

मैं सुभाष यादव ssresult.com का मालिक हूं। मुझे टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की खबरों से प्यार है और बिजनेस की खबरों में भी थोड़ी दिलचस्पी है। मेरा मकसद टेक्नोलॉजी की खबरों को आसान भाषा में लोगों तक पहुंचाना है। मुझसे ssresult88@gmail.com और subhashgaya2023@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है।

Comments are closed.