IND vs AUS: 'वाह क्यार है'... शम्मी की आग उगलती ब्लैंक ने चिल पिचा स्टेशन।

IND vs AUS: T 20 World Cup 2018 को टीम इंडिया ने अपडेट किया है। प्रभावी ढंग से सफल होने का प्रबंधन किया है। बैलेट आई टीम इंडिया ने 20 रन में 186 रन बनाए। इस आखिरी में आखिरी बार मैंने उसे पार किया। वह 4 अंडे वाले बन गए।

आखिरी बार में शमी ने भी ऐसा ही किया होगा, जिससे परवर्ती केन रिचर्डसन हिले। शमी के संचार के बाद उसे ठीक करें। ये सभी चेतावनी दी गई हैं। केन रिचर्डसन पूरी तरह से मिलान करें।

भारतवर्ष

अंतिम दौड़ में 11 रन थे। लेकिन️ यहां️ यहां️ यहां️ यहां️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤ अंतिम समय में क्या -क्या हुआ…

  • गेंद शबाब ने फुल-टॉस वाले और इस पर कमिंस ने 2 दौड़ लगाए।
  • गेंद पर गेंद गेंद पर हावी हो और गेंद पर भी 2 रोड के लिए।
  • अब बजे गेंद की। ये आइडियल डिसबैलेंस होने की वजह से भी यह खराब हो गया था। 80%
  • इश्तेहार में गेंद पर शमी ने एगर रोड को आउट किया।
  • पांच बॉल पर गेंद पर मोहम्मद ने जोश गेंदबाजी को बॉल बॉल पर बॉल कर रहे हैं।
  • आखिरी गेंद भी शम्मी ने पिची। केन रिचर्डसन को भी…

भारत मौसम का हाल

ब्रिसबेन के लिए संशोधित विवाह में बदल दिया गया था और इसे 180 के पर संशोधित किया गया था। टीम इंडिया की ओर से सबसे तेज रोड केएल राहुल ने बनाया। वे 33 रन की 57 रन की खेली। ट्विट, सूर्यकुमार यादव ने 33 बजे में 51 रन की खेली। एटी 151.51 का.

 

Share.

मैं सुभाष यादव ssresult.com का मालिक हूं। मुझे टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की खबरों से प्यार है और बिजनेस की खबरों में भी थोड़ी दिलचस्पी है। मेरा मकसद टेक्नोलॉजी की खबरों को आसान भाषा में लोगों तक पहुंचाना है। मुझसे ssresult88@gmail.com और subhashgaya2023@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है।

Leave A Reply