सूर्या, बॉबी देओल, दिशा पाटनी, शिवा और योगी बाबू स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्म “कांगुवा” का टीज़र आज, 3 दिसंबर 2023 को जारी किया गया। टीज़र में फिल्म की शानदार एक्शन और रोमांचक कहानी की झलक दिखाई गई है।

टीज़र की शुरुआत में, सूर्या को एक पुलिस अधिकारी के रूप में दिखाया गया है, जो एक गैंगस्टर (बॉबी देओल) का पीछा कर रहे हैं। दिशा पाटनी एक खूबसूरत लड़की के रूप में दिखाई देती हैं, जो सूर्या से प्यार करती है। शिवा एक खलनायक के रूप में दिखाई देते हैं, जो सूर्या और दिशा के जीवन को मुश्किल बनाते हैं। योगी बाबू एक कॉमेडी किरदार में दिखाई देते हैं।

टीज़र में फिल्म की एक्शन सीक्वेंस भी दिखाए गए हैं। सूर्या को गैंगस्टर्स से लड़ते हुए देखा जा सकता है। दिशा पाटनी भी कुछ एक्शन सीक्वेंस में दिखाई देती हैं।

Kanguva

टीज़र को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। दर्शकों को फिल्म की कहानी और एक्शन सीक्वेंस काफी पसंद आ रहे हैं।

फिल्म का निर्देशन शिवा ने किया है। फिल्म 2024 में रिलीज़ होने की उम्मीद है।

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी एक पुलिस अधिकारी (सूर्या) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक गैंगस्टर (बॉबी देओल) का पीछा कर रहे हैं। गैंगस्टर एक शक्तिशाली व्यक्ति है, जो किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है। पुलिस अधिकारी को गैंगस्टर को पकड़ने के लिए अपने सभी कौशल का इस्तेमाल करना होगा।

फिल्म में दिशा पाटनी एक खूबसूरत लड़की के रूप में दिखाई देती हैं, जो पुलिस अधिकारी से प्यार करती है। वह पुलिस अधिकारी की मदद करने की कोशिश करती है।

शिवा एक खलनायक के रूप में दिखाई देते हैं, जो पुलिस अधिकारी और दिशा के जीवन को मुश्किल बनाते हैं।

योगी बाबू एक कॉमेडी किरदार में दिखाई देते हैं, जो फिल्म में कुछ हंसी-मजाक करते हैं।

फिल्म की स्टारकास्ट

  • सूर्या
  • बॉबी देओल
  • दिशा पाटनी
  • शिवा
  • योगी बाबू

फिल्म की रिलीज़ डेट

फिल्म 2024 में रिलीज़ होने की उम्मीद है।

Share.

मैं सुभाष यादव ssresult.com का मालिक हूं। मुझे टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की खबरों से प्यार है और बिजनेस की खबरों में भी थोड़ी दिलचस्पी है। मेरा मकसद टेक्नोलॉजी की खबरों को आसान भाषा में लोगों तक पहुंचाना है। मुझसे ssresult88@gmail.com और subhashgaya2023@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है।

Comments are closed.