WhatsApp

WhatsApp पर जल्द आ रहे हैं ये 2 नए फीचर, बदल जाएगा इस्तेमाल का तरीका

दुनिया की सबसे लोकप्रिय इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp अपने यूजर्स के लिए लगातार नए फीचर्स ला रही है। हाल ही में, WhatsApp ने अपने यूजर्स के लिए नए चैट बैकग्राउंड और स्टिकर फीचर लॉन्च किए थे। अब, WhatsApp पर दो और नए फीचर जल्द ही आने वाले हैं, जो ऐप के इस्तेमाल का तरीका बदल सकते हैं।

1. मल्टी-डिवाइस सपोर्ट

WhatsApp का मल्टी-डिवाइस सपोर्ट फीचर अभी भी बीटा टेस्टिंग के चरण में है, लेकिन यह जल्द ही सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध हो जाएगा। इस फीचर के जरिए, यूजर्स एक ही WhatsApp अकाउंट को एक साथ कई डिवाइस पर इस्तेमाल कर सकेंगे। इससे यूजर्स को अपने फोन के अलावा, लैपटॉप, टैबलेट या अन्य डिवाइस पर भी WhatsApp इस्तेमाल करने की सुविधा मिलेगी।

2. स्टेटस अपडेट के लिए वीडियो स्टिकर

WhatsApp पर स्टेटस अपडेट के लिए वीडियो स्टिकर का फीचर भी जल्द ही आने वाला है। इस फीचर के जरिए, यूजर्स अपने स्टेटस अपडेट के लिए वीडियो स्टिकर भेज सकेंगे। इससे यूजर्स अपने स्टेटस अपडेट को और भी दिलचस्प बना सकेंगे।

इन दोनों फीचर्स के आने से WhatsApp का इस्तेमाल करना और भी आसान और मजेदार हो जाएगा।

Share.

मैं सुभाष यादव ssresult.com का मालिक हूं। मुझे टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की खबरों से प्यार है और बिजनेस की खबरों में भी थोड़ी दिलचस्पी है। मेरा मकसद टेक्नोलॉजी की खबरों को आसान भाषा में लोगों तक पहुंचाना है। मुझसे ssresult88@gmail.com और subhashgaya2023@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है।

Comments are closed.