टीवी सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ से घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अंजुम फकीह इस वक्त अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस का हाल ही में बॉयफ्रेंड रोहित जाधव संग ब्रेकअप हो गया है। दोनों करीब पिछले 2 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। ऐसे में अचानक दोनों के ब्रेकअप की खबर ने इनके फैंस को चौंका दिया है। हालांकि अभी तक अंजुम फकीह ने अपने ब्रेकअप की कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल के करीबी सूत्र ने दोनों के ब्रेकअप की खबर दी है।

अंजुम-रोहित का हुआ ब्रेकअप

रिपोर्ट के मुताबिक, अंजुम फकीह और रोहित जाधव एक ट्रिप पर गए थे और वहीं, इनका ब्रेकअप हो गया। फिलहाल दोनों के बीच क्या हुआ, इसका खुलासा तो इन्होंने किया नहीं। लेकिन अब इनके साथ आने की कोई उम्मीद नहीं है। यहां तक की दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया से भी अनफॉलो कर दिया है। इतना ही नहीं अंजुम ने रोहित के साथ की अपने सोशल मीडिया से सारी फोटोज को डिलीट भी कर दिया है।

पोस्ट शेयर कर किया था रोहित संग प्यार का एलान

बता दें कि बीते साल अगस्त में ही अंजुम फकीह ने एक पोस्ट कर दुनियावालों को अपने बॉयफ्रेंड रोहित जाधव से मिलवाया था। उनके साथ सेल्फी शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि अब वह उनकी हमसफर बनेंगी और जब तक मौत उन्हें जुदा नहीं करेगी, तब तक वह साथ रहेंगे। लेकिन 5 महीने बाद ही इनका ब्रेकअप हो गया। वहीं इस खबर के सामने आने के बाद फैंस भी काफी हैरान हैं।

इस तरह हुई थी अंजुम और रोहित की मुलाकात

गौरतलब है कि अंजुम और रोहित की मुलाकात कोविड के टाइम पर हुई थी। एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वो कुंडली भाग्य की टीम के साथ शूट करने के लिए गोवा गई थीं। उस दौरान वो रोहित से मैसेज, वीडियो कॉल पर बात किया करती थीं। उस वक्त रोहित ने अचानक गोवा आकर उन्हें सरप्राइज दिया था। दोनों नो गोवा में मिलकर ईद मनाई थी। अंजुम ने बताया कि उस दौरान ही उन्होंने रोहित से कहा था कि वो उन्हें प्यार करने लगी हैं और तबसे ही दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

Share.

मैं सुभाष यादव ssresult.com का मालिक हूं। मुझे टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की खबरों से प्यार है और बिजनेस की खबरों में भी थोड़ी दिलचस्पी है। मेरा मकसद टेक्नोलॉजी की खबरों को आसान भाषा में लोगों तक पहुंचाना है। मुझसे ssresult88@gmail.com और subhashgaya2023@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है।

Comments are closed.