बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) भले ही कम फिल्मों में नजर आई हो लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है। नरगिस ने एक ऐसा बयान दिया है जो काफी चर्चा में है। नरगिस फाखरी ने इम्तियाज अली की फिल्म रॉकस्टार से बॉलीवुड में डेब्यू किया और वो रणबीर कपूर के साथ नज़र आईं थी।

उनकी पहली फिल्म हिट रही और उन्होंने इस फिल्म से फैंस की दिल में अपनी जगह बना ली। नरगिस ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ ऐसे राज से पर्दा उठाया जिसे जानकर हर कोई हैरान है।

नरगिस ने बॉलीवुड के लिए कही यह बात

बता दें कि नरगिस फाखरी का जन्म अमेरिका में हुआ था और उन्होंने एक्स पोर्न स्टार ब्रिटनी डी ला मोरा के साथ बातचीत में बताया कि वह हमेशा से ही जानती थी कि उन्हें किस चीज की भुख है। उन्हें फेमस होने की कोई भूख नहीं है वह फेमस होने के लिए नंगी नहीं हो सकती है। ना डायरेक्टर के साथ कुछ गलत कर सकती हैं।

उन्होंने कहा कि यह दिल दहला देने वाला था मुझे बहुत बुरा लगा जब मुझे इन चीजों के लिए कहा जाने लगा और इसी की वजह से मुझे बाहर किया गया।

नरगिस फाखरी ने खोले बॉलीवुड के काले सच

उन्होंने बताया कि जब वह मॉडलिंग करती थी तब एक प्लेबॉय मैगजीन की एडमिशन की बात कही गई थी। नरगिस ने कहा कि उनके एजेंट ने कहा कि वे लड़कियों के लिए पूछ रहे हैं उन्होंने आपको चुना है। एजेंट ने उनसे कहा कि बहुत बड़ा ब्रांड था और बहुत पैसा था लेकिन नरगिस ने कहा कि मुझे यह नहीं करना है।

बता दें कि एक्ट्रेस भले ही कम फिल्मों में नजर आई हो लेकिन वह फिल्म रॉकस्टार से लोगों के दिलों में एक अलग छाप छोड़ चुकी हैं। लोग उन्हें पसंद करते हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं।

जैकी श्रॉफ की पत्नी का कर्वी फिगर बना रहा है सबको दीवाना, देखिए जैकी श्रॉफ और उनकी पत्नी की वायरल खूबसूरत तस्वीरें

IAS और IPS अफसर बनने के लिए कौन-सी डिग्री है बेस्ट? जानें- कैसे करें UPSC की तैयारी?

Share.

मैं सुभाष यादव ssresult.com का मालिक हूं। मुझे टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की खबरों से प्यार है और बिजनेस की खबरों में भी थोड़ी दिलचस्पी है। मेरा मकसद टेक्नोलॉजी की खबरों को आसान भाषा में लोगों तक पहुंचाना है। मुझसे ssresult88@gmail.com और subhashgaya2023@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है।

Comments are closed.