Top 5 Web Series Free on Jio Cinema
Top 5 Web Series Free on Jio Cinema

Top 5 Web Series Free on Jio Cinema: OTT प्लेटफॉर्म पर वेबसिरिज की धूम मची रहती है। OTT के इस नए दौर में हर हफ्ते अलग अलग जॉनर की वेबसिरिज अलग अलग प्लेटफॉर्म पर रिलीज होती रहती है। अब OTT प्लेटफॉर्म में भी तगड़ा कम्प्टीशन देखने को मिल रहा है। हर OTT अपने दर्शकों को बेहतरीन कंटेट परोसना चाहता है। कुछ तो फ्री में उपलब्ध कराते है। इसी तरह OTT प्लेटफार्म Jio Cinema पर कुछ बढ़िया वेबसिरिज फ्री में उपलब्ध है।

Asur: पौराणिक कथाओं से प्रेरित क्राइम-थ्रिकल-सस्पेंस जॉनर पर आधारित वेबसिरिज Asur को आप Jio Cinema पर देख सकते हैं। इस सीरीज के दो पार्ट है और तीसरे का इंतजार है। इसमें Arshad Warasi, Barun Sobati, Anupriya Goenaka मुख्य भूमिका में है।

Tandoor: यह एक थ्रिलर ड्रामा वेबसिरिज है। जिसकी कहानी काफी मनोरंजक है। कहानी में अपराध, रोमांच और रहस्य के तत्व जुड़कर इसे ज्यादा इंटरेस्टिंग बनाते है। इसमें टीवी अभिनेत्री रश्मि देसाई और तनुज विरमानी मुख्य भूमिका में है।

Apharan: यह एक क्राइम थ्रिलर जॉनर पर आधारित एक वेबसिरिज है। इस वेबसिरिज कई ट्विस्ट और सस्पेंस भी आपको देखने को मिलेंगे.. इसे भी आप jio Cinema पर देख सकते है।

Crackdown: जासूसी थ्रिलर जॉनर पर आधारित यह एक बेहतरीन वेबसिरिज है। इस सीरीज में साकिब सलीम, श्रिया पिंगवालकर, वलुश्चा डिसूजा मुख्य किरदार में है। इसे भी आप Jio Cinema पर देख सकते है।

Bando me Tha Dum: यह क्रिकेट पर आधारित इस डॉक्यूमेंट्री में ऑस्ट्रेलिया में हुई बॉर्डर-गावस्कर सीरीज की कहानी कहती है। यह डॉक्यूमेंट्री दिखाती है कि किस तरह से covid19 के कारण उतपन्न क्वारेंटाइटन फटीग के स्ट्रेस से जूझते हुए भारत ने अपनी पहली टेस्ट सीरीज ऑस्ट्रेलिया में जीती। इसे भी आप Jio Cinema पर देख सकते है।

Inspector Avinash: यह एक क्राइम-थ्रिलर एक्शन बेस्ड वेबसिरिज है जिसमें Randeep Hooda ने Inspector Avinash का किरदार निभाया है जो कि एक असली पुलिस अधिकारी का किरदार है। इसमें यूपी के कुख्यात गैंगस्टर शिव प्रकाश शुक्ला के जिक्र किया है क्योंकि Inspector Avinash उस टीम का हिस्सा थे जो शिव प्रकाश शुक्ला को पकड़ने के बनाई गई थी। इसमें Rajneesh Duggal, Amit Siyal मुख्य भूमिका में है। इसे भी आप Jio Cinema पर देख सकते है।

Share.

मैं सुभाष यादव ssresult.com का मालिक हूं। मुझे टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की खबरों से प्यार है और बिजनेस की खबरों में भी थोड़ी दिलचस्पी है। मेरा मकसद टेक्नोलॉजी की खबरों को आसान भाषा में लोगों तक पहुंचाना है। मुझसे ssresult88@gmail.com और subhashgaya2023@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है।

Comments are closed.