UPSSSC Recruitment 2022

UPSSSC Recruitment 2022

UPSSSC Recruitment 2022 : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग अवस्थापना एवं औद्योगिक विकास विभाग में कनिष्ठ सहायक के 62 पदों पर भर्ती के लिए 19 दिसंबर से आवेदन लेगा। आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 8 जनवरी 2023 है और शुल्क समायोजन व आवेदन में संशोधन की अंतिम तिथि 15 जनवरी रखी गई है। 22 अक्टूबर को इस भर्ती का नोटिफिकेशन आयोग की वेबसाइट पर जारी किया गया है। अभ्यर्थी नीचे दिए जा रहे डायरेक्ट लिंक पर यह पूरा नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

आयोग के सचिव अवनीश कुमार सक्सेना ने शनिवार को इस संबंध में आदेश जारी कर दिया है। भर्ती के लिए आवेदन आयोग की वेबसाइट http://upsssc.gov.in पर ऑनलाइन लिया जाएगा। प्रारंभिक अर्हता परीक्षा-2021 (पीईटी) में शामिल होने वाले इसके लिए पात्र होंगे। सभी वर्गों के लिए ऑनलाइन आवेदन शुल्क 25 रुपये रखा गया है।

शार्टलिस्ट किए गए अभ्यर्थियों से मुख्य परीक्षा के लिए शुल्क लिया जाएगा। कुल पदों में अनारक्षित वर्ग के 38, अनुसूचित जाति छह, अनुसूचित जनजाति तीन, अन्य पिछड़ा वर्ग नौ और ईडब्ल्यूएस के लिए छह पद आक्षित हैं। भर्ती के लिए 21 से 40 वर्ष की आयु वाले पात्र होंगे। अनिवार्य शैक्षिक अर्हता में इंटरमीडिएट के साथ टंकण में 30 शब्द प्रति मिनट का ज्ञान व ट्रिपल सी कंप्यूटर का प्रमाण पत्र होना चाहिए। चयन लिखित परीक्षा के आधार पर होगा।

important link’s 
Official NoticeClick Here
Apply Online LinkClick Here 
Join Us WhatsApp GroupClick Here
Join Us Telegram ChannelClick Here 
Official websiteClick Here 
Share.

मैं सुभाष यादव ssresult.com का मालिक हूं। मुझे टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की खबरों से प्यार है और बिजनेस की खबरों में भी थोड़ी दिलचस्पी है। मेरा मकसद टेक्नोलॉजी की खबरों को आसान भाषा में लोगों तक पहुंचाना है। मुझसे ssresult88@gmail.com और subhashgaya2023@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है।

Leave A Reply