भारत टी 20 विश्व कप के अपने पहले अभ्यास खेल में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ने के लिए तैयार है, स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ब्रिस्बेन के गाबा में टीम के प्रशिक्षण सत्र के दौरान मुस्कुरा रहे थे।

viraat kohalee ke majedaar daans moovs ne teem ke saathiyon ko phoot mein chhod diya

भारत के साथ टी 20 विश्व कप के अपने पहले अभ्यास खेल में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ने के लिए, स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ब्रिस्बेन के गाबा में टीम के प्रशिक्षण सत्र के दौरान सभी मुस्कुरा रहे थे। भारत के पूर्व कप्तान को अपने साथियों – केएल राहुल , भुवनेश्वर कुमार और अर्शदीप सिंह के साथ कुछ मस्ती करते देखा गया। कोहली, जिन्होंने हाल ही में लगभग तीन साल के इंतजार के बाद अपना 71 वां शतक बनाया, राहुल, अर्शदीप और भुवनेश्वर को विभाजित करते हुए, अपने मज़ेदार डांस मूव्स दिखा रहे थे।

कोहली पहले अपने फॉर्म से जूझ रहे थे लेकिन 2022 एशिया कप ने उन्हें सनसनीखेज वापसी करते देखा। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने पाकिस्तान के मोहम्मद रिजवान के बाद दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी के रूप में महाद्वीपीय स्पर्धा का अंत किया।

टूर्नामेंट में कोहली ने अंतरराष्ट्रीय शतक के अपने लगभग तीन साल लंबे सूखे को समाप्त करते हुए भी देखा। उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ नाबाद 122 रन बनाए थे।

कोहली ने द्विपक्षीय श्रृंखला के तीसरे और अंतिम T20I में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 63 रनों की पारी के साथ अपने लाल-गर्म फॉर्म को जारी रखा और फिर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक और द्विपक्षीय श्रृंखला के दूसरे T20I में नाबाद 49 रन बनाए।

भारत 23 अक्टूबर को प्रतिष्ठित मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ अपने विश्व कप अभियान की शुरुआत करने से पहले दो अभ्यास मैच खेलेगा।

भारत सोमवार को मेजबान ऑस्ट्रेलिया से अपना पहला अभ्यास मैच खेलेगा, जिसके बाद बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच होगा। दोनों मैच ब्रिस्बेन में खेले जाएंगे।

Share.

मैं सुभाष यादव ssresult.com का मालिक हूं। मुझे टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की खबरों से प्यार है और बिजनेस की खबरों में भी थोड़ी दिलचस्पी है। मेरा मकसद टेक्नोलॉजी की खबरों को आसान भाषा में लोगों तक पहुंचाना है। मुझसे ssresult88@gmail.com और subhashgaya2023@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है।

Leave A Reply