Jio AirFiber service

Reliance Jio ने बिहार और झारखंड में अपनी वायरलेस ब्रॉडबैंड सेवा Jio AirFiber को लॉन्च कर दिया है। यह सेवा 599 रुपये, 899 रुपये और 1199 रुपये वाले तीन प्लान में उपलब्ध है।

599 रुपये वाले प्लान में 30 Mbps स्पीड पर अनलिमिटेड डेटा मिलता है। 899 रुपये वाले प्लान में 100 Mbps स्पीड पर अनलिमिटेड डेटा मिलता है। 1199 रुपये वाले प्लान में 1 Gbps स्पीड पर अनलिमिटेड डेटा मिलता है।

Jio AirFiber सेवा के लिए ग्राहकों को ₹1,000 का डिपॉजिट देना होगा। डिपॉजिट वापसी योग्य है।

Jio AirFiber सेवा की खासियत यह है कि यह बिना किसी केबल के घरों में हाई-स्पीड इंटरनेट प्रदान करती है। यह सेवा उन क्षेत्रों में भी उपलब्ध है जहां Jio Fiber केबल नेटवर्क उपलब्ध नहीं है।

Jio AirFiber सेवा के लॉन्च से बिहार और झारखंड के लोगों को हाई-स्पीड इंटरनेट की सुविधा मिलने की उम्मीद है। यह सेवा स्ट्रीमिंग, गेमिंग, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग और अन्य ऑनलाइन गतिविधियों के लिए उपयुक्त है।

Jio AirFiber सेवा के लिए आवेदन करने के लिए, ग्राहकों को Jio की वेबसाइट पर जाकर या Jio Care से संपर्क करके आवेदन करना होगा।

Time Traveller: 3000 साल आगे की दुनिया देखकर लौटा शख्‍स! सबूत के साथ बताया कैसी दिखेगी धरती!

CLAT 2024 Result on December 10; Check Expected Cut-offs for Top 5 NLUs; Check Now

Share.

मैं सुभाष यादव ssresult.com का मालिक हूं। मुझे टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की खबरों से प्यार है और बिजनेस की खबरों में भी थोड़ी दिलचस्पी है। मेरा मकसद टेक्नोलॉजी की खबरों को आसान भाषा में लोगों तक पहुंचाना है। मुझसे ssresult88@gmail.com और subhashgaya2023@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है।

Comments are closed.