OnePlus Nord 5G

OnePlus Nord 5G

OnePlus Nord 5G और Nord CE को कंपनी ने अफोर्डेबल फोन के तौर पर पेश किया था. कंपनी ने कहा है कि इन फोन के लिए नया अपडेट जारी किया जा रहा है. इससे इन स्मार्टफोन्स को Jio 5G का सपोर्ट मिलने लगेगा. अगर आपके एरिया में कवरेज है तो आप इस अपडेट के बाद 5G यूज कर सकते हैं.

5G को भारत में पिछले महीने ही लॉन्च किया गया था. लेकिन, काफी कम लोगों को इसका एक्सेस मिला है. कंपनी ने कहा है धीरे-धीरे स्मार्टफोन के लिए अपडेट जारी किया जा रहा है. इससे यूजर्स Jio 5G का इस्तेमाल कर सकते हैं.

अब रिपोर्ट के अनुसार, वनप्लस के दो सस्ते स्मार्टफोन्स पर भी Jio 5G का सपोर्ट मिलने लगा है. ऐसे में अगर आपके एरिया में Jio 5G का नेटवर्क है तो इसका आप इस्तेमाल कर सकते हैं. OnePlus Nord 5G और OnePlus Nord CE के लिए कंपनी नया अपडेट जारी कर रही है.

Realme C33 को सिर्फ 549 में खरीदने का मौका! यहां जानें कैसे?

OxygenOS का नया अपडेट 

कंपनी के ये दोनों अफोर्डेबल स्मार्टफोन्स को OxygenOS अपडेट मिलने लगा है. इसमें अक्टूबर सिक्योरिटी पैच भी शामिल है. इस अपडेट के बाद दोनों ही स्मार्टफोन्स पर Jio 5G का सपोर्ट एनेबल्ड हो जाता है. इससे आप हाई-स्पीड इंटरनेट का आनंद उठा सकते हैं.

OnePlus ने अपने कम्युनिटी फोरम में इस अपडेट को लेकर जानकारी शेयर की है. OnePlus Nord 5G को OOS F.16 का अपडेट जबकि OnePlus Nord CE के लिए OOS12 C.8 का अपडेट जारी किया गया है.

नए अपडेट को लेकर कहा गया है इससे दोनों फोन पर Jio 5G का सपोर्ट मिलने लगेगा. आपको बता दें कि जियो ने कहा था ये 5G सर्विस को धीरे-धीरे सपोर्टेड डिवाइस के लिए जारी कर रहा है. इसको यूज करने के लिए कंपनी का इनविटेशन मिलना जरूरी है.

अगर आप इन दोनों स्मार्टफोन्स का यूज करते हैं तो आपको अपडेट के लिए नोटिफिकेशन मिलेगा. इसको आप मैन्युअली भी चेक कर सकते हैं. इसके लिए आपको सेटिंग में जाने के बाद सिस्टम और सिस्टम अपडेट्स में जाना होगा. फिर आप नए सॉफ्टवेयर अपडेट को डाउनलोड कर सकते हैं.

important link’s 

Bay NowClick Here
Join Us WhatsApp GroupClick Here
Join Us Telegram ChannelClick Here 
Official websiteClick Here 
Share.

मैं सुभाष यादव ssresult.com का मालिक हूं। मुझे टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की खबरों से प्यार है और बिजनेस की खबरों में भी थोड़ी दिलचस्पी है। मेरा मकसद टेक्नोलॉजी की खबरों को आसान भाषा में लोगों तक पहुंचाना है। मुझसे ssresult88@gmail.com और subhashgaya2023@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है।

Leave A Reply